nayaindia Modi letter Republic Day : पीएम मोदी ने क्रिस गेल और जोंटी रोड्स को लिखा पत्र...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Modi letter Republic Day : पीएम मोदी ने क्रिस गेल और जोंटी रोड्स को लिखा पत्र...

Republic Day पर पीएम मोदी ने क्रिस गेल और जोंटी रोड्स को लिखा पत्र, एक ने बेटी का नाम रखा है ‘इंडिया’…

Modi letter Republic Day :

नई दिल्ली | Modi letter Republic Day : भारत बुधवार को अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस अवसर पर पीएम मोदी ने मशहूर क्रिकेटरों जोंटी रोड्स और क्रिस गेल को पत्र लिखा है. इस पत्र में दोनों के भारत के साथ संबंध की सराहना की है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के रोड्स IPL की टीम मुंबई इंडियंस के पूर्व क्षेत्ररक्षण कोच हैं और साल में काफी समय भारत में रहते हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी ‘इंडिया’ रखा है. वहीं वेस्टइंडीज के क्रिस गेल आईपीएल में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण भारत में काफी लोकप्रिय हैं. दोनों कई बार भारत की संस्कृति और समाज की पशंसा करते पाए गए हैं.

रोड्स को लिखी ये बात

Modi letter Republic Day : मोदी ने रोड्स को लिखा कि मैं आपको हमारे गणतंत्र दिवस की शुभकामनायें देता हूं . उन्होंने लिखा कि इतने वर्षों में भारत और इसकी संस्कृति से आपका प्रगाढ संबंध हो गया है.यह साबित हो गया जब आपने अपनी बेटी का नाम इस महान देश के नाम पर रखा. आप हमारे देशों के बीच मजबूत संबंधों के विशेष दूत हैं. रोड्स ने यह पत्र सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसमें आगे लिखा है कि भारत ऐतिहासिक सामाजिक आर्थिक बदलाव के दौर से गुजर रहा है. मुझे यकीन है कि इससे जीवन का सशक्तिकरण होगा और वैश्विक कोष में योगदान दे सकेंगे. मेरा पूरा परिवार भारत के साथ गणतंत्र दिवस मना रहा है.जय हिंद ’’

इसे भी पढें- Republic Day पर गूगल ने ऐसा दी शुभकामनाएं, आपने Google खोलकर देखा क्या…

गेल ने भी ट्वीट कर दी बधाई …

Modi letter Republic Day : गेल ने ट्वीट किया कि मैं भारत को 73वें गणतंत्र दिवस की बधाई देता हूं. सुबह उठा तो प्रधानमंत्री मोदी का निजी संदेश मिला जिसमें उनके और भारत के लोगों के साथ मेरे करीबी व्यक्तिगत संबंधों का जिक्र था. यूनिवर्सल बॉस की ओर से बधाई और प्यार. बता दें कि गेल, डेविड वॉर्नर और एबी डिविलियर्स जैसे क्रिकेटरों के चाहने वालों की भारत में कमी नहीं है.

इसे भी पढें- पद्म भूषण मिलने पर सिब्बल ने कांग्रेस को घेरा, कहा- विडंबना है कांग्रेस को आजाद जरूरत नहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve + 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हो पाएंगे इस वर्ष विधानसभा चुनाव ?
हो पाएंगे इस वर्ष विधानसभा चुनाव ?