गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर रविशंकर ने कहा- उद्धव ठाकरे ने शासन करने का नैतिक आधार खोया - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर रविशंकर ने कहा- उद्धव ठाकरे ने शासन करने का नैतिक आधार खोया

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गृहमंत्री Anil Deshmukh के इस्तीफे के बाद, केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री व BJP के वरिष्ठ नेता Ravi Shankar Prasad ने आज कहा कि Chief Minister Uddhav Thackeray ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। प्रसाद ने यहां भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, देशमुख ने नैतिक क्षेत्र का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया।

मुख्यमंत्री ठाकरे, आपकी नैतिकता कहां है? क्या हम आपकी नैतिकता पर कुछ सुनेंगे? मुझे लगता है कि Uddhav Thackeray ने Governance चलाने के नैतिक अधिकार को खो दिया है।

इसे भी पढ़ें – Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh ने उद्धव ठाकरे को सौंपा इस्तीफा, High Court ने दिए थे CBI जांच के आदेश

उन्होंने कहा कि देशमुख ने मुख्यमंत्री ठाकरे से नहीं, एनसीपी प्रमुख sharad Pawar से सलाह लेने के बाद इस्तीफा दिया।

उन्होंने पूछा, देशमुख के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं? प्रसाद ने कहा कि BJP ने बार-बार कहा था कि मुंबई पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच संभव नहीं है, जबकि देशमुख अभी भी पद पर हैं। मंत्री ने कहा, अब सीबीआई उचित जांच के बाद मामले की सभी कड़ियों का पता लगाएगी।

इसे भी पढ़ें – Bombay High Court ने कहा गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए आरोप गंभीर, CBI जांच करे, EX CM देवेन्द्र फड़नवीस बोले इस्तीफा दो

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अधर में लटके रोहिंग्या
अधर में लटके रोहिंग्या