देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट

UP: सनकी प्रेमी ने शादी के स्टेज पर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, विवाह समारोह में मचा हड़कंप

नई दिल्ली। कहते है प्यार अंधा होता है…. लेकिन ये भी सच है कि प्यार पागल भी होता है प्यार में पड़ा इंसान किसी भी हद तक जा सकता है. ऐसी एक घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखने को मिली. जिसमें एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ( One Side Lover ) ने लड़की की शादी में ऐसा उत्पात मचाया कि वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया.

पागल प्रेमी ने लड़की की शादी में पहुंच कर दूल्हे के सामने ही कुल्हाड़ी के बल पर दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया. बाद में वहां मौजूद लोगों ने उस युवक को जैसे-तैसे पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. घायल हुए युवक को पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. खोराबार क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी देवरिया जिले में तय हुई थी. लेकिन पिपराइच के रहने वाले एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने शादी में पहुंच कर हंगामा कर दिया.

 यह भी पढ़ेंः- Shameless : संक्रमित पिता के लिए पड़ोसी से ऑक्सीजन मांगने पहुंची बेटी के सामने रखी ऐसी शर्त, सुनकर आपका भी खून खौल जाएगा

दूल्हे पर रखी कुल्हाड़ी और…
शादी समारोह के दौरान स्टेज पर जयमाल की रस्म चल रही थी. दूल्हा और दुल्हन दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाई ही थी कि एक तरफा प्यार में पड़ा सनकी प्रेमी गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ आया और दुल्हे पर कुल्हाड़ी रख दी. ऐसे में दूल्हा कुछ समझ पाता, तब तक उसने सब के सामने दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया. ये सब होते ही शादी में हंगामा मच गया.

ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर की जमकर पिटाई
हंगामे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ेंः- बाप रे बाप ! सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए मां-बाप ने नवजात को 1.5 लाख में बेचा

दूल्हे पक्ष ने विदाई से किया मना
शादी समारोह में हुए इस घटना के बाद अब दूल्हे पक्ष के लोगों अड़ गए. उन्होंने लड़की की विदाई कराने से ही मना कर दिया. ऐसे में पंचायत बैठाई गई तब जाकर दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन को अपने साथ ले गए. ऐसी भी मौहब्बत किस काम की जिससे प्यार किया उसे ही सबकी नजरों के सामने गिरा दिया… वाह रे मौहब्बत करने वालों.

Latest News

Akshay Kumar ने कश्मीर पहुंच कर जवानों के साथ की मस्ती, जमकर किया डांस 
बॉलीवुड | NI Desk - June 17,2021
मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में सोशल संदेश देने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके साथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *