विपक्षी बिगाड़ रहे है देश का माहौल : सिंह - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

विपक्षी बिगाड़ रहे है देश का माहौल : सिंह

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि नागरिक संशोधन बिल पास होने के बाद देश में विपक्षी दल लोंगो को भ्रमित कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे है,जो राष्ट्रहित में नहीं है।
सिंह ने कहा कि इस कानून से किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है।

जो देश के नागरिक है उन्हें इस कानून से पर आंच नहीं आने पाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल कानून को लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैंं। उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटेगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह रणवीर इंटरनेशनल स्कूल धन्सा (रुधौली) परिसर मे आयोजित एक धार्मिक समारोह मे बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार राष्ट्रहित मे निरन्तर कार्य कर रही है । केन्द्र सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटा कर बेहतरीन कार्य किया ,जिसे हटाने के लिए पूर्व की सरकारो में हिम्मत नहीं थी। उन्होंने कहा कि सर्जिकल व एयर स्‍ट्राइक, लाखों गरीबों के मुफ्त इलाज की व्‍यवस्‍था समेत तमाम देशहित के कार्य भारतीय जनता पार्टी कर रही है। इस मौके पर आयोजित सुन्दर काण्ड पाठ की महत्ता पर अपना विचार व्यक्त करते हुए उन्होने कहा कि माता-पिता, भाई बहन सहित परिवार के सभी सदस्यों का सेवा भाव से आदर करना ही सुन्दर काण्ड का मुख्य उद्देश्य है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *