शाहीन बाग में सीएए का विरोध विपक्ष की चाल है : येसोनाइक - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

शाहीन बाग में सीएए का विरोध विपक्ष की चाल है : येसोनाइक

बीकानेर। केंद्रीय आयुध एवं रक्षा राज्यमंत्री पद येसोनाइक ने कहा है कि दिल्ली के शाहीन बाग में केंद्रीय नागिरक कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागिरकता रजिस्टर (एनआरसी) किया जा रहा विरोध विपक्ष की चाल है।

येसोनाइक ने मंगलवार को राजस्थान में बीकानेर के क्राउनपार्क में ‘मीट द प्रेस’ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए ने कहा कि शाहीन बाग में सीएए को लेकर विरोध करना विपक्ष की अपनी एक चाल है जिसमें माहौल बनाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है, जबकि मोदी सरकार सभी को साथ लेकर आगे बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि देश के कई राज्य लोगों को गुमराह करके वोट बैंक की राजनीति के लिए ही सीएए का विरोध कर रहे हैं जो सरासर गलत है। येसोनाइक ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली के सवाल पर कहा कि अब विपक्ष के पास आक्रोश के लिए रहा ही क्या है जो रैली निकाल रहे हैं।

इस अवसर पर शहर बीजेपी अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, पूर्व अध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, बीपीसी के महासचिव मनीष पारीक भी मौजूद थे। इससे पहले उन्होंने यहां भावना मेघवाल मेमोरीयल ट्रस्ट बीकानेर द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के साथ शामिल हुए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});