स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंको : अव्हाड़ - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंको : अव्हाड़

पालघर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री जीतेन्द्र अव्हाड़ ने मुंबई से सटे पालघर जिले में सात जनवरी को होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को उखाड़ फेंकने की लोगों से अपील की है।

अव्हाड़ कल शाम पालघर में जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव के लिए आदिवासी बहुल वाड़ा के कुदूस में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पिछले पांच वर्ष में काम करने में पूरी तरह विफल रही इसलिए भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और उनकी पार्टी सत्ता से बाहर हैं इसलिए उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

वे महा विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने फडनवीस के उस बयान पर भी कटाक्ष किया, जिसमें कहा गया था कि जो लड़का परीक्षा में प्रथम स्थान पर रहा, उसे सत्ता से बाहर रखा गया। उन्होंने याद दिलाया कि जिन लोगों ने परीक्षा में प्रदर्शन नहीं किया था, वे भी सत्ता में आ सकते हैं और अतीत के ऐसे कई उदाहरण हैं। छब्बीस जनवरी की परेड में महाराष्ट्र की झांकी को शामिल नहीं करने के केन्द्र सरकार के निर्णय की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को परेड में महाराष्ट्र की झांकी को शामिल नहीं करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य और राज्य की जनता का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता भाजपा को मतदान के जरिये सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष तक भाजपा का शासन रहा और पालघर का अभिभावक मंत्री भी भाजपा का था इसके बावजूद इस इलाके में कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या है बढ़ती बेरोजगारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *