• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

पीएम मोदी से जुल्फीकार की कान में बात… आवैसी ने कसा तंज- ‘आप मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे’

Must Read

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) के चुनावी ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) दौरे के दौरान एक मुस्लिम युवक जुल्फीकार अली के साथ क्लिक हुई तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। साथ ही इस पर राजनीतिक तंज भी कसे जा रहे हैं। तस्वीर में युवक जुल्फीकार पीएम मोदी के कान में कुछ कहता दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर को निशाना बनाते हुए आल इंडिया मजलिस ए इत्तहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने पीएम मोदी पर जोरदार तंज कसा है। ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा है कि उसने कहा होगा- मादी जी, मैं बांग्लादेशी नहीं हूं। हम एनआरसी, एनपीआर के लिए कागज नहीं दिखाएंगे। हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते। इसी के साथ ही ओवैसी ने कहा कि आप मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे। आप जनता को टोपी मत पहनाओ।

यह भी पढ़ें:- देश में भयावह होती जा रही कोरोना संक्रमण की स्थिति, 24 घंटे में मिले 1 लाख 45 हजार नए केस

अमित शाह ने दिया करारा जवाब
ओवैसी के इस तंज के बाद तस्वीर पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि वह भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लें।

यह भी पढ़ें:-  कोरोना ने बढ़ाई राजस्थान सरकार की चिंता, पहली बार सामने आए 3970 नए मरीज

जुल्फीकार ने कहा- मैं आपके साथ तस्वीर चाहता हूं
पीएम मोदी के साथ तस्वीर में क्लिक हुए युवक जुल्फीकार ने सोनारपुर में उसकी पीएम मोदी के साथ मुलाकात व बाचीत के बारे में बताया कि ‘मैं लंबे समय से भाजपा से जुड़ा हुआ हूं, लेकिन कभी कल्पना नहीं की थी कि पीएम मोदी से मुलाकात हो पाएगी। जब वह आए तो मैंने उन्हें सैल्यूट किया, जवाब में पीएम ने भी सैल्यूट किया। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या चाहता हूं। मैंने बताया कि सिर्फ आपके साथ एक तस्वीर चाहता हूं। इसके बाद हमने तस्वीरें खिंचवाई ’।

यह भी पढ़ें:-  इस कंपनी का शानदार ऑफर! 47 रूपये में पाएं 28 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1 जीबी डाटा

इस मामले में जुल्फिकार ने भी असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। जुल्फिकार ने अपनी बात शुरू करने से पहले अपना एक पहचान पत्र दिखाया और बताया कि इस पर उनका और उनके पिता का नाम लिखा है। साथ ही यह भी लिखा है कि वह भारतीय नागरिक हैं।, मैं यह बात गर्व से कहता हूं कि मैं भारतीय हूं लेकिन ओवैसी जी ने मुझे इस जगह लाकर खड़ा कर दिया है कि मुझे अपना पहचान पत्र दिखाना पड़ रहा है। एक मुसलमान ही मुसलमान को नीचा दिखा रहा है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

Eid 2021: देशभर में आज मनाई जा रही Eid, कोरोना के खात्मे के लिए लोगों ने मांगी दुआं, जन्नती दरवाजा खुला भी खुला

नई दिल्ली। अल्लाह की रहमत हासिल करने के लिए माह-ए-रमजान में रोजे रखकर ईबादत के बाद रोजेदारों का इंतजार...

More Articles Like This