Pakistan Bomb Blast : मुंबई के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के घर के पास धमाका
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Pakistan Bomb Blast : मुंबई के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के घर के पास धमाका

Pakistan: मुंबई धमाकों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के घर के पास जबरदस्त धमाका, कई लोग जख्मी

Pakistan Bomb Blast

नई दिल्ली | Pakistan Bomb Blast : पाकिस्तान में आज दो बड़ी घटनाएं हो गई। एक तो सुबह इस्लामाबाद में सहित कई इलाकों में भूकंप आया और अब बड़ी खबर आई है कि लाहौर के जौहर टाउन इलाके में एक घर में बम ब्लास्ट हुआ। बताया जा रहा है कि इस धमाके में 15 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें कई गंभीर घायल है। बताया जा रहा है कि ये धमाका वहां हुआ है जहां मुंबई अटैक मास्टरमाइंड कुख्यात आतंकी हाफिज सईद (Hafiz Saeed) रहा करता था। धमाके के बाद पुलिस, बम निरोधक दस्ता और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गए हैं। घटना स्थल पर राहत बचाव कार्य जारी है।

Demo Pic

जानकारी में सामने आया है कि धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए। धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई। एक इमारत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ब्लास्ट से काफी नुकसान हुआ है। घटना स्थल के पाास खड़ी कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक जिस इलाके में धमाका हुआ है वहां कई शोरूम, बैंक और अस्पताल भी मौजूद है। हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत निजी वाहनों, ऑटो आदि से से अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand : कोरोना काल के बाद खोला गया धरती का पहला शिवलिंग, कारोबारियों के चेहरे पर आई राहत की सांस

पाकिस्तान में ये बम धमाका वहां हुआ है जहां काफी भीड़भाड़ रहती है। लोगों की बहुत आवाजाही रहती है। ऐसे में पुलिस पता लगाने में जुट गई है कि धमाका क्यों और किसने किया। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के बाहर बाइक खड़ी की गई थी, जिसमें धमाका हुआ। हालांकि धमाका कैसे हुआ इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- Pakistan में कांपी धरती, इस्लामाबाद में रिक्टर स्केल पर 4.5 तीव्रता से आए भूकंप के झटकें

वहीं लाहौर के जिस जिन्ना अस्पताल में घायलों को ले जाया गया है। वहां के डाॅक्टरों का कहना है कि कई घायलों की हालत गंभीर है। हमने अवाम से घायलों के लिए रक्तदान करने को कहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});