nayaindia India Pakistan Tension: पाकिस्तान की भारत को युद्ध की धमकी!
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| India Pakistan Tension: पाकिस्तान की भारत को युद्ध की धमकी!

पाकिस्तान की भारत को युद्ध की धमकी! अब मंत्री शाजिया बोली- हमारा न्यूक्लियर स्टेटस खामोश रहने के लिए नहीं

india pakistan

नई दिल्ली | India Pakistan Tension: भारत के दोनों पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान कभी शांति से रहना पसंद नहीं करते हैं। जहां चीन अपनी आबादी को खपाने के लिए भारत की धरती पर नजर गड़ाए बैठा है और बार-बार घुसपैठ करने की कोशिश करता है। वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक मंसूबों से बाज नहीं आता है। पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर असभ्य बयानबाजी करते है तो बाद में पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री (Shazia Marri) भारत को एटम बम की धमकी देती है। ऐसे में लगता है कि पाकिस्तान को भारत के हाथों से पिटने का कुछ ज्यादा ही शौक है तभी तो बार-बार इस तरह की हरकतें करता दिखता है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश को हराकर भारत ने रचा इतिहास, तीसरी बार जीत लिया टूर्नामेंट

पाकिस्तान का न्यूक्लियर स्टेटस खामोशी के लिए
बीते दिनों पाकिस्तान के विदेश मंत्री के भारत और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विरोधी बयानों के चलते पहले ही माहौल गरमाया हुआ है। वहीं अब पाकिस्तान के एक और मंत्री ने बड़ी गुस्ताखी कर दी है। पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मर्री ने भारत को एटम बम की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान का न्यूक्लियर स्टेटस खामोशी के लिए नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने भारत के साथ युद्ध करने की खुली धमकी भी दी है।

ये भी पढ़ें:- बिहार में दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी के सिर में दागी गोली और नो-दो-ग्यारह हो गए बदमाश

पाकिस्तान के बयान पर भारत ने जताया था विरोध
India Pakistan Tension: आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए गए पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर भारत ने भी अपना मोर्चा खोलते हुए उसे जबदस्त लताड़ लगाई थी। जिसके बाद अब पाकिस्तानी मंत्री का भारत को युद्ध की धमकी का बयान सामने आया है। शुक्रवार को भारत ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री के बयान को भारत ने ’असभ्य’ बताते हुए कहा कि, पाक के विदेश मंत्री 1971 को भूल गए हैं, जो बंगालियों और हिंदुओं के खिलाफ पाकिस्तानी शासकों की ओर से किए गए नरसंहार का प्रत्यक्ष परिणाम था। इसी के साथ बागची ने कहा कि, पाकिस्तान के विदेश मंत्री की हताशा पाकिस्तान के आतंकवादी मास्टरमाइंडों के प्रति बेहतर तरीके से निर्देशित होगी। पाकिस्तान को अपनी मानसिकता बदलने या अछूत बने रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- मुंबई बार पर छापा, बेसमेंट से 17 महिलाएं बरामद 25 गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
समान नागरिक संहिता पर अभी फैसला नहीं
समान नागरिक संहिता पर अभी फैसला नहीं