nayaindia Pakistani Drone: पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में आसमान से बरसाए..
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Pakistani Drone: पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में आसमान से बरसाए..

पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में आसमान से बरसाए नोट और हथियार, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसी…

Weapons
Image Credit - ANI

जम्मू | Pakistani Drone: पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। अब उसने जम्मू कश्मीर में जम्मू के सांबा जिले में ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में आसमान से नोट बरसाए हैं। जिसके बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां इन नोटों की जांच में जुट हुई है। सांबा एसएसपी के मुताबिक, सुबह 6 बजे के आसपास स्थानीय से सूचना मिली कि एक संदिग्ध बैग पड़ा हुआ है। इसे खोलने पर 5 लाख रुपए, 2 चाइनीज पिस्तौल, 4 मैगजीन (60राउंड), डेटोनेटर, 2 IED बरामद हुई है। यह ड्रोन ड्रॉपिंग से जुड़ा मामला लग रहा है इसे किसी गंभीर घटना को अंजाम देने के लिए किया गया है।

Pakistani Drone: जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी ड्रोन ने सांबा के विजयपुर में एक पैकेट गिराया है जिसमें भारतीय नोटों के कई बंडल मिले। ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसपैठ कर ये पैकेट विजयपुर में सीमा के पास एक खेत में गिराया। जिसे सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में लिया है। भारतीय सुरक्षा एजेंसी पैकेट की जांच में जुटी हुई है। जिसके लिए बम डिस्पोजल स्क्वाड मौके पर बुलाया गया।

ये भी पढ़ें:- चीन में कोरोना से कोहराम! कई शहरों में लॉकडाउन, बीजिंग में स्कूल, पार्क, जिम बंद

पैकेट की जांच की तो मिली नोटों के बंडल
पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा खेत में गिराए गए पैकेट को जब बम डिस्पोजल स्क्वाड ने खोल कर जांच की तो उसमें नोटों बंडल मिले। हालांकि, अभी इसकी जांच की जा रही है कि ये नोट असली हैं या फिर नकली।

ये भी पढ़ें:- भूकंप से आज भी कांपी भारत की धरती! यहां महसूस किये गए झटके

ग्रामीणों ने दी संदिग्ध पैकेट की सूचना
Pakistani Drone: पाकिस्तान की ओर से जब जमीन से घुसपैठ पर भारतीय सुरक्षाबलों ने रोक लगा दी तो पाकिस्तान ड्रोन के जरिए आसमान के रास्ते घुसपैठ में लगा रहता है। गुरूवार को तड़के जब यह पैकेट पाकिस्तानी ड्रोन ने विजयपुर इलाके में गिराया तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इस पैकेट को जब्त कर उस जगह की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। हालांकि, सीमा पर इस तरह की पाकिस्तानी करतूत की ये कोई नई बात नहीं है। पाकिस्तान की ओर से ये हरकत बार-बार जारी है। ड्रोन के जरिए पाकिस्तान नकली नोटों के अलावा, नशे का सामान और हथियार भी इसी तरह भारतीय सीमा में गिराता रहता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यदि अदानी सच्चे हैं तो अमेरिकी कोर्ट में हिंडनबर्ग पर मुकदमा करें!
यदि अदानी सच्चे हैं तो अमेरिकी कोर्ट में हिंडनबर्ग पर मुकदमा करें!