Pakistani Lashkar Commander Killed:सुरक्षाबलों ने ढेर किया पाकिस्तानी लश्कर कमांडर
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Pakistani Lashkar Commander Killed:सुरक्षाबलों ने ढेर किया पाकिस्तानी लश्कर कमांडर

Pulwama में सुरक्षाबलों ने ढेर किया पाकिस्तानी लश्कर कमांडर, दो और आतंकी मारे गए

श्रीनगर | Jammu Kashmir में एक बार फिर से भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Encounter) में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी लश्कर कमांडर एजाज उर्फ अबू हुरैरा मार (Pakistani Lashkar Commander Killed) गिराया है। इसके साथ में दो और आतंकी (Terrorists) भी मारे गए हैं। जानकारी के अनुसार, आधी रात से पुलवामा में चल रही ये मुठभेड़ अभी भी जारी है। सुरक्षाबालों को इस इलाके में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है।

Anantnag Encounter

खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने Pulwama सेक्टर में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया था तभी वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सूचना के अनुसार अभी भी इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिनकी तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में ‘Kappa Variant’ की दस्तक, 11 केस आए सामने, बीते दिन कोरोना से राहत, मिले 28 पाॅजिटिव

मुठभेड़ के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों ने दो स्थानीय आतंकवादियों के साथ पाकिस्तानी लश्कर कमांडर एजाज उर्फ अबू हुरैरा को ढेर (Pakistani Lashkar Commander Killed) कर दिया है। अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, अभी वहां सर्च अभियान जारी है।

आपको बता दें कि 8 जुलाई को भी Pulwama में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए थे। वहीं दूसरी ओर कुलगाम में भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर किया था। वहीं इधर यूपी में जिन दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया उनके पास से कई चैंकाने वाले दस्तावेज सामने आए हैं। यूपी पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते इनके पास से उत्तर प्रदेश के कई शहरों के नक्शे मिले हैं। आपको बता दें कि ये आतंकी यूपी के कई शहरों में बम धमाकों की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन समय रहते ये गिरफ्तार कर लिए गए।

ये भी पढ़ें:- 17 और 18 जुलाई को केरल सरकार ने लगाया संपूर्ण लाॅकडाउन, बाजार से लेकर बैंक भी बंद

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार उपचुनाव: कांग्रेस ने पप्पू यादव से मांगा समर्थन
बिहार उपचुनाव: कांग्रेस ने पप्पू यादव से मांगा समर्थन