फेसबुक वाला प्यार पड़ा भारी : दिल्ली की युवती को गांव बुलकर अपने 28 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

फेसबुक वाला प्यार पड़ा भारी : दिल्ली की युवती को गांव बुलकर अपने 28 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

Palwal: देश में सोशल मीडिया आज के दौर में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है. लोग अकसर अपनी बात रखने के लिए इस प्लेटफॉर्म का प्रयोग करते हैं. लेकिन कई बार देखा गया है कि सोशल मीडिया अपराध का एक मुख्य अड्डा भी बन गया है. लोग सोशल मीडिया में अपराधियों के चंगुल में फंस जाते हैं . ताजा मामला हरियाणा के पलवल जिले सेआया है. जानकारी के अनुसार फेसबुक में एक जोड़े को एक दूसरे से प्यार होता है. जिसके बाद लड़की को मिलने के लिए युवक हरियाणा बुलाता है. लड़कि दिल्ली के रहने वाली बताई जा रही है. दिल्ली से हरियाणा पहुंचने के बाद युवती के साथ एक दो नहीं बल्कि 28 लड़के गैंगरेप करते हैं. इस सनसनीखेज मामला के सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे अपने परिजनों से मिलने के बहाने अपने गांव बुलवाया था. जहां पहुंचने के बाद युवती के साथ 28 दरिंदों ने दुष्कर्म किया.

शादी की झांसा देकर बुलाया था गांव

जब इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने तीन युवकों को नामजद करते हुए 28 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना 3 मई की बताई जा रही है. युवती की फेसबुक पर हसनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी सागर से दोस्ती हो गई. सागर ने युवती को शादी का झांसा परिजनों से मिलवाने के बहाने अपने गांव बुलाया. सागर में युवती को घर नहीं ले जाकर, खेत स्थित मोटर पर पहुंच गया. जहां सागर व उसका भाई समुंदर समेत रात भर 22 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें-UP : योगी सरकार ने दिया निर्देश, ग्रामीण क्षेत्रों में Community Health Center होंगे बेहतर

बदरपुर बार्डर पर फेंककर भाग निकले आरोपी

सुबह होने पर मुख्य आरोपी सागर उसे गांव के निकट अपने दोस्त आकाश कबाड़ी के घर ले गया. वहां पर कबाड़ी सहित उसके छह साथियों ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद सागर अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसे गाड़ी में डालकर बदरपुर बार्डर पर फेंककर भाग गया. पीड़ित युवती किसी तरह अपने घर पहुंची तथा उसी दिन से बेहोशी की हालत में है. बुधवार को वह परिजनों के साथ हसनपुर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई. जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की डाक्टरी जांच के बाद सागर, समुंदर व आकाश कबाड़ी सहित 28 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें- KP Sharma Oli आज लेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पद की शपथ, विपक्ष की मोर्चाबंदी हुई फेल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow