पासवान ने किया पद का दुरुपयोग : आप - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

पासवान ने किया पद का दुरुपयोग : आप

नई दिल्ली। दिल्ली से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने झूठ बोला है और अपने पद का दुरुपयोग किया है, वह मंत्री बनने लायक नहीं हैं।

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से मीडिया से बातचीत करते हुए सिंह ने कहा कि 16 नवंबर को पासवान द्वारा पानी पर जारी रिपोर्ट मनगढ़ंत व फर्जी जांच पर आधारित थी। सिंह ने मीडिया से कहा, “अपने मंत्री पद का दुरुपयोग कर पासवान ने साबित किया है कि वह मंत्री बनने के योग्य नहीं हैं,

उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए और झूठ फैलाने के लिए दिल्ली के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।” सिंह ने कहा कि जिन 11 जगहों से नमूने एकत्र किए गए, उसमें पासवान ने कृषि भवन व अपने आवास का पता शामिल किया है, जो एनडीएमसी इलाके के तहत आते हैं और उन इलाकों में दिल्ली सरकार जल की आपूर्ति नहीं करती, बल्कि केंद्र सरकार द्वारा आपूर्ति की जाती है।उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन तथ्य है कि यह रिपोर्ट दिल्ली की जल गुणवत्ता पर है।

पानी पर पासवान द्वारा किया गया खुलासा पूरी तरह से मनगढ़ंत है। वह इस तरह के बयानों को सर्वेक्षण के आधार पर रख रहे हैं,  जिसमें दिल्ली के 11 अलग-अलग जगहों से नमूने एकत्र किए गए। लेकिन बाद में यह पाया गया कि रिपोर्ट की जगहें सही नहीं हैं।” सिंह ने कहा, “इस सूची में शामिल नाम वाले लोगों ने दावा किया कि कोई भी इस तरह का नमूना एकत्र करने उनके घर नहीं आया था और वे जल की गुणवत्ता व दिल्ली सरकार से खुश हैं।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow