nayaindia Pathan Leaked Online: रिलीज से पहले ’पठान’ हुई ऑनलाइन लीक....
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Pathan Leaked Online: रिलीज से पहले ’पठान’ हुई ऑनलाइन लीक....

रिलीज से पहले ’पठान’ हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स उठा सकते हैं अब ये कदम

Deepika Padukone
Image Credit - Moneycontrol

मुंबई | Pathan Leaked Online: शाहरुख खान की फिल्म ’पठान’ तो पठान ही निकली। पहले सांग रिलीज हुआ तो हंगामा, फिर ट्रैलर हो गया लीक और अब जैसे ही फिल्म रिलीज में कुछ घंटे का समय बचा तो फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। जिसके चलते फिल्म मेकर्स की नींद उड़ी हुई है।

लंबे समय से फिल्मी दर्शक अपने चहेते हीरो शाहरुख खान की कमबैक की प्रतीक्षा में थे और उनका कमबैक भी शानदार तरीके से ’पठान’ के रूप में हो रहा है, लेकिन फिल्म ली होने से फिल्म मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, फिल्म 25 जनवरी यानि कल, रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले ही वेबसाइट्स ने ’पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध कराकर तहलका मचा दिया है।

ये भी पढ़ें:- सनातन धर्म वाले डरते नहीं… हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की पठान कई वेबसाइटों ने रिलीज से पहले लीक कर दी है। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि इन वेबसाइट्स पर ’पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है। खबरें तो ये भी हैं कि, जिन वेबसाइट्स पर फिल्म ’पठान’ लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई भी कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:- चांद दिखने पर विश्व प्रसिद्ध अजमेर शरीफ में तोपों की सलामी से उर्स का आगाज

फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा असर
Pathan Leaked Online: फिल्म ’पठान’ के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म को देखने के लिए इंतजार में बैठे दर्शक अब सिनेमा हॉल में न जाकर घर ही बैठे-बैठे फिल्म का मजा ले सकते हैं। ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर भी असर पड़ेगा। आपको बता दें इससे पहले ’पठान’ का बेशरम रंग…. सांग विवादों में आ गया था और इसे लेकर देश के कई हिस्सों में बवाल मच गया था। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी लीक हो गया था।

ये भी पढ़ें:- पानी-पतासी खाने से होने वाले खास फायदे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
समान नागरिक संहिता पर अभी फैसला नहीं
समान नागरिक संहिता पर अभी फैसला नहीं