लेग स्पिनर Piyush Chawla के पिता का कोरोना से निधन, पीयूष बोले- आज मैंने अपनी शक्ति खो दी

Must Read

नई दिल्ली। भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला ( Piyush Chawla ) के पिता प्रमोद कुमार आज सोमवार सुबह कोरोना ( COVID-19 ) से निधन हो गया. आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. मुंबई इंडियंस ने लिखा कि हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए. पीयूष ने भी इंस्टाग्राम पर पिता के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि आपके बिना जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं होगी. आज मैंने अपनी शक्ति खो दी. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना संक्रमण से निधन गया था.

यह भी पढ़ेंः-  IPL2021: पिता के सेवा करने के मौके को इस खिलाड़ी ने 2 दिन पहले बताया था भाग्य, आज नहीं रहे पिता

2.4 करोड़ में मुंबई इंडियंस ने खरीदा
पीयूष चावला को आईपीएल 2021 ( IPL 2021 ) की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल के रद्द होने से पहले हुए सात मुकाबलों में से पीयूष चावला को किसी भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. चावला इससे पहले 2014 में आईपीएल जीतने वाली कोलकाता टीम में भी खेल चुके हैं. यहीं नहीं चावला चेन्नई सुपर किंग्स ने भी खेल चुके है. चेन्नई ने उन्हें 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था.

यह भी पढ़ेंः- IPL 2021: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा आये कोरोना की चपेट में..टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुआ है टीम में चयन

चेतन सकारिया ने भी खोये पिता
आपको बता दें कि एक दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना संक्रमण से निधन गया था. चेतन के पिता कुछ दिनों से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This