nayaindia pm modi gujrat visit कल से तीन दिन गुजरात में रहेंगे मोदी
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| pm modi gujrat visit कल से तीन दिन गुजरात में रहेंगे मोदी

कल से तीन दिन गुजरात में रहेंगे मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं। पिछले महीने 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आने के एक दिन बाद वे गुजरात के दौरे पर गए थे और दो दिन में दो रोड शो किए थे। उसके बाद वे कई कार्यक्रमों में वर्चुअल तरीके से शामिल हुए। अब सोमवार के वे तीन दिन के लिए गुजरात जा रहे हैं। ध्यान रहे इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने शनिवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 18 अप्रैल को गांधीनगर में स्कूलों के कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का दौरा करेंगे और अगले दिन उसे राष्ट्र को समर्पित करेंगे। बनासकांठा के दियोदर में बनास डेयरी संकुल में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी प्रधानमंत्री रखेंगे। उसी दिन वे जामनगर में डब्लुएचओ ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद 20 अप्रैल को वे गांधीनगर में वैश्विक आयुष निवेश और नवाचार शिखर सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। बाद में दाहोद में आदिजाती महासम्मेलन में भाग लेंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखेंगे।

पीएम मोदी बनास सामुदायिक रेडियो स्टेशन राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यह स्टेशन किसानों को कृषि और पशुपालन से संबंधित प्रमुख वैज्ञानिक जानकारी प्रदान करने के लिए स्थापित किया गया है। पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ और विश्व स्वास्थ्य संगठन, डब्लुएचओ के महानिदेशक टेड्रोस गैब्रियेसस की उपस्थिति में जामनगर में डब्लुएचओ ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन की आधारशिला रखेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार, आपस में ही टकराई गाड़ियां, कई लोग चोटिल
अखिलेश यादव का काफिला हादसे का शिकार, आपस में ही टकराई गाड़ियां, कई लोग चोटिल