nayaindia PM Modi Gujarat : 3050 करोड़ रु की परियोजनाओं का लोकार्पण...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| PM Modi Gujarat : 3050 करोड़ रु की परियोजनाओं का लोकार्पण...

गुजरात में पीएम मोदी ने खोला खजाना, 3050 करोड़ रु की परियोजनाओं का लोकार्पण…

PM Modi Gujarat :
Image Source : The Print

नवसारी | PM Modi Gujarat : पीएम मोदी ने शुक्रवार को गुजरात के नवसारी में गुजरात गौरव अभियान के दौरान 3,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और भूमिपूजन किया. श्री मोदी ने इस अवसर पर कहा कि आज गुजरात गौरव अभियान है. मुझे इस बात का विशेष गौरव हो रहा है कि मैने इतने साल मुख्यमंत्री के रूप में काम किया, लेकिन कभी भी आदीवासी क्षेत्र में इतना बड़ा कार्यक्रम नहीं हुआ था. आज मुझे गर्व इस बात का हो रहा है कि गुजरात छोड़ने के बाद जिन- जिन लोगों ने गुजरात को संभालने का दायित्व निभाया और आज भूपेंद्र भाई तथा सी.आर पाटिल की जोड़ी जिस उमंग और उत्साह के साथ नया विश्वास जगा रही है, उसी का परिणाम है कि आज मेरे सामने पांच लाख से भी अधिक लोग, इतना बड़ा विशाल जनसमूह है.

जो मैं नहीं कर पाया वो मेरे साथी कर रहे हैं…

PM Modi Gujarat : पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्व इस बात का होता है कि जो मेरे कालखंड में मैं नहीं कर पाया था, वो आज मेरे साथी कर पा रहे हैं और आपका प्यार बढ़ता ही जा रहा है और इसलिए मुझे सर्वाधिक गर्व हो रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि नवसारी की इस पावन धरती से मैं उनाई माता मंदिर को सिर झुका कर प्रणाम करता हूं. आदीवासी सामर्थ और संकल्पों की भूमि पर गुजरात गौरव अभियान का हिस्सा बनना ये भी मेरे लिए अपने आप में गौरव पूर्ण बात है. गुजरात का गौरव, बीते दो दशक में जो तेज विकास हुआ है. सबका विकास है और इस विकास से पैदा हुयी नई आंकांक्षाएं इस गौरवशाली परंपरा को डबल इंजन की सरकार ईमानदारी से आगे बढ़ा रही है.

इसे भी पढें-अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ यूरोप में होगी शूट, तैयारियां जोरों पर…

भूपेन्द्रभाई का, राज्य सरकार का आभारी हूं कि…

PM Modi Gujarat : गुजरात में मुझे 3,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और भूमिपूजन करने का अवसर मिला है. मैं भूपेन्द्रभाई का, राज्य सरकार का आभारी हूं कि एसे नवित्र कार्य में जुड़ने के लिए आपने मुझे निमंत्रित किया. ये सारी परियोजनाएं नवसारी, तापी, सूरत, वलसाड सहित दक्षिण गुजरात के करोड़ों साथियों का जीवन आसान बनाएंगे. बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा और हर प्रकार की कनेक्टिविटी के ये प्रोजेक्ट, वो भी विशेष रूप से हमारे आदिवासी क्षेत्रों में हो. ये सुविधाएं रोजगार के नए अवसरों से जोड़ेंगी. इन सारी विकास योजनाओं के लिए मैं आज इस क्षेत्र में सभी भाई बहनों को और पूरे गुजरात को बहु-बहुत बधाई देता हूं.

इसे भी पढें-इन लुक्स में बेटी पलक तिवारी से भी खूबसूरत लगती है Shweta Tiwari

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शिवराज नए अंदाज में, कर्मठ को शाबाशी और लापरवाह को दंड
शिवराज नए अंदाज में, कर्मठ को शाबाशी और लापरवाह को दंड