nayaindia PM modi target congress मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PM modi target congress मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला

मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान समाप्त होने से एक दिन पहले शुक्रवार को चार सभाओं को संबोधित किया और लगातार दूसरे दिन रोड शो किया। उन्होंने शुक्रवार की रैलियों में कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने सिर्फ नारे दिए, जबकि भाजपा की सरकार ने करके दिखाया। उन्होंने पाटण की रैली में कहा कि कांग्रेस के पास दो ही काम हैं, ईवीएम की खामियां निकालना और मोदी को गालियां देना। उन्होंने एक सभा में यह भी कहा कि कांग्रेस हार मान चुकी है। 

मोदी ने कहा- कांग्रेस बोलती थी गरीबी हटाएंगे, लेकिन गरीबी हमने हटाई। कांग्रेस इस देश में शौचालय नहीं बना पाई। हमारी सरकार ने गरीबों के लिए खाते खोल दिए हैं। हम लोग गरीब की चिंता करते हैं। कोरोना के वक्त जब पूरी दुनिया परेशान थी। उस दौर में भी हमने गरीबों को भूखे नहीं रहना दिया। इससे पहले बनासकांठा की रैली में मोदी ने कहा- मैं यहां आपसे अपने लिए वोट मांगने नहीं आया हूं, बल्कि आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य की गारंटी देने आया हूं। 

उन्होंने कहा- अगर आपको लगता है कि मैंने आपकी भलाई और विकास के लिए काम किए हों तो ही वोट देना। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आणंद के सीबी पटेल इंग्लिश मीडियम स्कूल और अहमदाबाद के विक्रम मिल कंपाउंड में भी चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने बनासकांठा की सभा में कहा- जब मैं दिल्ली पहुंचा तो पता चला कि देश भर मे चार करोड़ राशन कार्ड तो उनके नाम से जारी कर दिए गए थे, जो पैदा ही नहीं हुए। मैंने वह सारे कैंसिल कर दिए। हमेशा के लिए करप्शन खत्म करने के लिए अब सारे राशनकार्ड इंटरनेट से जुड़वा दिए हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में लगातार दूसरे दिन रोड शो भी किया। गुरुवार शाम को नरोडा से चांदखेड़ा तक का उनका 50 किलोमीटर से ज्यादा का रोड शो हुआ था। शुक्रवार का उनका रोड शो खानपुर से सारंगपुरा में बाबा अंबेडकर की प्रतिमा के पास तक का रहा। रोड शो के दौरान मोदी ने नगरदेवी मां भद्रकाली के दर्शन भी किए। इस दौरान प्रधानमंत्री का काफिला तीन विधानसभ क्षेत्रों से गुजरा। 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कुशवाहा का इतिहास दोहरा रहा है
कुशवाहा का इतिहास दोहरा रहा है