nayaindia PM Modi target Congress क्रिकेट के जुमलों से कांग्रेस पर मोदी का हमला
States

क्रिकेट के जुमलों से कांग्रेस पर मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले के दिन राजस्थान के चुनाव प्रचार में क्रिकेट के जुमलों से कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। उन्होंने रन आउट, हिट विकेट, मैच फिक्सिंग, आउट जैसे कई जुमलों का इस्तेमाल किया। उन्होंने राजस्थान में चूरू के तारानगर और झुंझुनूं में कहा कि कांग्रेस वाले एक-दूसरे को रनआउट करने में लगे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो बचे हैं, वे महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं। बाकी जो हैं, वे पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- जब इनकी टीम ही इतनी खराब है, तो ये क्या रन बनाएंगे और आपका क्या काम करेंगे। हमें हर पोलिंग बूथ पर पांच से सात सेंचुरी लगानी हैं। मोदी ने कहा- कांग्रेस के राज में इस भूमि पर ईश्वर का नाम लेना भी मुश्किल हो गया है। एक तरफ भाजपा है, जो करतारपुर साहब कॉरिडोर बनवाती है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपने राज में यहां शोभा यात्रा तक निकलने नहीं देती है। वह देवी-देवताओं की शोभा यात्रा पर रोक लगाती है, लेकिन आतंकी संगठन पीएफआई की रैली को बढ़ावा देती है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निशाना बनाते हुए मोदी ने कहा- राजस्थान में जादूगर की सरकार है तो वह छूमंतर करता रहता है। उन्होंने सड़क हादसे में मृत छह पुलिसकर्मियों को भी श्रृद्धांजलि दी, ये पुलिसकर्मी झुंझुनूं में मोदी की सभा में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- कांग्रेस ने भ्रष्टाचार फैलाया है। भाजपा सरकार आएगी तो सभी भ्रष्टाचारियों को आउट कर देंगे और बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी। जीत राजस्थान की होगी, जीत किसान, महिलाओं, युवाओं के भविष्य की होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें