nayaindia PM modi target rahul gandhi congress कांग्रेस और राहुल पर मोदी का हमला
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PM modi target rahul gandhi congress कांग्रेस और राहुल पर मोदी का हमला

कांग्रेस और राहुल पर मोदी का हमला

मेहसाणा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में धुआंधार प्रचार करते हुए कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने अपनी एक चुनावी रैली में कांग्रेस को निशाना बनाया और साथ ही भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कहा कि कांग्रेस के एक नेता पदयात्रा कर रहे हैं लेकिन उनकी यात्रा पद के लिए है। उन्होंने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस का मॉडल जातिवाद और भाई भतीजावाद का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात और देश को बरबाद कर दिया।

मेहसाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जिसके लिए व्यक्ति से बढ़ कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है, यही हमारी संस्कृति है और हम इसी संस्कृति के साथ काम करते हैं। कांग्रेस को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा- दूसरी ओर कांग्रेस भाई भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति का मॉडल है। कांग्रेस ने गुजरात और पूरे देश को बरबाद कर दिया है।

दाहोद की जनसभा में मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी की पदयात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- इन दिनों कांग्रेस के एक नेता पदयात्रा कर रहे हैं। वैसे पदयात्रा तो समाज के भले के लिए की जाती है। लेकिन, इन नेता की यात्रा पद के लिए हो रही है। मेहसाणा में उन्होंने कहा- पिछले 20 सालों में गुजरात बहुत बदल गया है। आज की पीढ़ी नहीं जानती कि गुजरात ने किस कमी का सामना किया है। इस पीढ़ी ने कमी नहीं देखी है। इसके लिए पिछली पीढ़ी ने कड़ी मेहनत की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस की राजनीति के मॉडल का अर्थ भाई भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है, जिसने न सिर्फ गुजरात, बल्कि पूरे देश को बरबाद कर दिया। मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी पक्षपात और भेदभाव की नीति का समर्थन नहीं किया। उन्होंने कहा कि युवाओं द्वारा सत्तारूढ़ भाजपा में विश्वास जताना भी इसी बात को दिखाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र के पालघर में भूकंप का हल्का झटका
महाराष्ट्र के पालघर में भूकंप का हल्का झटका