nayaindia PM Modi ने ली Milkha Singh के स्वास्थ्य की जानकारी, कामना करते हुए कहा- जल्दी स्वस्थ होकर एथलीटों को दें आशीर्वाद - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

PM Modi ने ली Milkha Singh के स्वास्थ्य की जानकारी, कामना करते हुए कहा- जल्दी स्वस्थ होकर एथलीटों को दें आशीर्वाद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पूर्व भारतीय स्प्रिंटर मिल्खा सिंह (Milkha Singh) से आज शुक्रवार को बात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और मिल्खा सिंह के जल्दी स्वस्थ होने की कामना भी की और आशा व्यक्त की कि वह जल्द ही वापस आएंगे और टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले एथलीटों को आशीर्वाद देंगे और उन्हें प्रेरित करेंगे. मिल्खा सिंह कोरोना संक्रमित होने के बाद से बीमार चल रहे हैं और अस्पताल में एडमिट है.

ये भी पढ़ें:- सलमान ने दी थी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

कल मिल्खा सिंह की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल्खा सिंह का ऑक्सीजन लेवल गिर गया. खबरों के अनुसार मिल्खा सिंह अभी आईसीयू में है और फिलहाल उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- देश में कोरोना से हर राज्यों में लगातार राहत की खबर, 24 घंटे में सामने आए 1.32 लाख नए केस

बता दें, 19 मई को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिल्खा सिंह को 24 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके दो दिनों के बाद उनकी पत्नी को भी पॉजिटिव आने के बाद उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें:- Uttar pradesh : सपा सांसद ने शादी समारोह के दौरान बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके, FIR की तैयारी

पूरी दुनिया में ‘फ्लाइंग सिख’ के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह भारतीय खेल इतिहास के सबसे महान ट्रैक एंड फील्ड एथलीट हैं. खेल में योगदान के लिए मिल्खा सिंह को पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. मिल्खा सिंह ने एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का मान बढ़ाया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आंवला है अमृत
आंवला है अमृत