Naya India

71 हजार युवाओं का सपना हो रहा सच, PM Modi कल सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

नई दिल्ली |  Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 71 हजार युवाओं का सपना सच करने जा रहे हैं। 20 जनवरी यानि कल शुक्रवार को पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेेंसिंग के माध्यम से रोज़गार मेले 71 हज़ार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस को मिटवाने पड़ रहे दिवारों पर लिखे ’खालिस्तान जिंदाबाद’…. के नारे

Rozgar Mela:  प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से गुरुवार को यह जानकारी देते हुए कहा गया है कि, प्रधानमंत्री मोदी इस मौके पर नौकरी पाने वाले युवाओं को संबोधित भी करेंगे। पीएमओ ने कहा कि रोजगार सृजन को मुख्य प्राथमिकता देने की पीएम मोदी की प्रतिबद्धता पूरी करने की दिशा में यह रोजगार मेला महत्वपूर्ण कदम है।

ये भी पढ़ें:- महिला पहलवानों के यौन शोषण का मामला गरमाया, हरियाणा के सीएम बोलें- हम संज्ञान लेंगे…!

ये भी पढ़ें:- भाजपा की विदाई यात्रा का समय, विकास यात्रा का नहीं : कमल नाथ

Rozgar Mela: इस कार्यक्रम के दौरान नवनियुक्त कर्मी कर्मयोगी प्रारंभ मॉड्यूल के बारे में अपने अनुभव भी शेयर करेंगे। कर्मयोगी प्रारम्भ मॉडयूल विभिन्न सरकारी विभागों में सभी नवनियुक्त कर्मियों के लिए ऑनलाइन आरम्भिक पाठ्यक्रम है।

ये भी पढ़ें:- विराट के बाद गावस्कर ने Ishan Kishan की लगाई क्लास, बोले यह क्रिकेट…

10 लाख सरकारी नौकरी का है लक्ष्य
Rozgar Mela:  बता दें कि, केन्द्र सरकार के इस अभियान के तहत 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जायेगी। देश भर के युवाओं को विभिन्न सरकारी विभागों में जूनियर इंजीनियर, लोको पायलट्स, टेक्नीशियन, इंस्पेक्टर, सोशल सिक्योरिटी ऑफ़िसर, टीचर, नर्स, इन्कम टैक्स ऑफ़िसर जैसे पदों पर नियुक्तियां दी जाएंगी।

ये भी पढ़ें:- विराट के बाद गावस्कर ने Ishan Kishan की लगाई क्लास, बोले यह क्रिकेट…

ये भी पढ़ें:- पीएम और गृहमंत्री ने एनडीआरएफ स्थापना दिवस पर दी बधाई

Exit mobile version