Manmohan Singh Health Update: जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Manmohan Singh Health Update: जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेरक PM Modi चिंतित, जल्द स्वस्थ होने के लिए की प्रार्थना

नई दिल्ली | Manmohan Singh Health Update: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) को बुखार और स्वास्थ्य में कमजोरी के चलते मंगलवार को दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी तबीयत को लेकर राजनीतिक जगत में हलचल हो गई है। राजनीतिज्ञ से लेकर कांग्रेस पार्टी नेता और कार्यकर्ता भी उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए लिखा है कि, मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

पीएम मोदी के अलावा आज गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया व्यक्तिगत रूप से मनमोहन सिंह का हाल जानने एम्स गए। मंडाविया ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, आज पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी से एम्स, नई दिल्ली में मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Manmohan Singh Health Update:  वहीं, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के जल्द सेहतमंद होने की दुआं।

ये भी पढ़ें:- बच्चों को लग सकेगी भारत में बनी कोवैक्सीन, कब लगेगी और क्या है आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण जानें

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का इलाज कर रहे डाॅक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है और कहा है कि चिंता जैसी कोई बात नहीं है। बता दें कि, 88 साल के मनमोहन सिंह डायबिटीज से भी पीड़ित है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) अभी राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं।

ये भी पढ़ें:- दिवाली नजदीक आते ही देश में फिर बढ़ने लगे कोरोना संक्रमित, 24 घंटे में ही हो गए 19 हजार के करीब नए मामले

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, कहा- दुखी हूं क्योंकि भाजपा से शुरू किया था सफर
BJP के पूर्व सांसद Babul Supriyo ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, कहा- दुखी हूं क्योंकि भाजपा से शुरू किया था सफर