ताजा पोस्ट

CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ, तस्वीर शेयर कर क्या दिखाना चाहते हैं योगी आदित्यनाथ...

ByNI Political,
Share
CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ, तस्वीर शेयर कर क्या दिखाना चाहते हैं योगी आदित्यनाथ...
नई दिल्ली | Uttar Pradesh Yogi Aaditynath : भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता पीएम मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ को दावेदार बताते हैं. हालांकि योगी आदित्यनाथ के लिए प्रधानमंत्री पद की दावेदारी इतनी आसान नहीं है. क्योंकि योगी आदित्यनाथ को अभी उत्तर प्रदेश में अग्नि परीक्षा देनी है. आगामी विधानसभा चुनाव के पहले योगी आदित्यनाथ पुरजोर तरीके से पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए लगे हैं. इसी क्रम में आज योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के साथ किए तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में योगी आदित्यनाथ के साथ पीएम मोदी भी नजर आ रहे हैं और मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है.

क्या लिखी टैगलाइन

Uttar Pradesh Yogi Aaditynath : इस तस्वीर को साझा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक टैग लाइन में लिखी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा है कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अंबर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है. सीएम योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद कई भाजपा के नेताओं ने इसे रिट्वीट भी किया है. बहुत कम ही मौके आए हैं जब विधानसभा चुनाव के पहले ही भारतीय जनता पार्टी की ओर से सीएम का चेहरा साफ किया गया है. यही कारण है कि भाजपा के साथ ही योगी आदित्यनाथ भी दबाव महसूस कर रहे हैं. इसे भी पढ़ें-Ind Vs NZ Match : T20 world Cup का ‘बदला’ आज होगा पूरा, लेकिन…

क्या दिखाती है तस्वीर

Uttar Pradesh Yogi Aaditynath : सीएम योगी आदित्यनाथ की है तस्वीर कई मायनों में अहम है. प्रधानमंत्री मोदी के केंद्र की राजनीति में आने के बाद से मोदी मैजिक शब्द का मीडिया में पुरजोर तरीके से इस्तेमाल किया गया. इसके बाद तो देश में पार्षद चुनाव में भी पीएम मोदी की तस्वीरें लगाई जाने लगी. हालांकि पिछले कुछ महीनों में पीएम मोदी की लोकप्रियता पर असर जरूर पड़ा है. इसके बाद भी भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ मोदी माचिस का इस्तेमाल करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहना चाहती. इसे भी पढ़ें-CM kejriwal ने ऑटो-रिक्शा ड्राइवरों से कहा- हमारे पोस्टर लगाइए और सरकार बनवाइए, बाकी हम सब देख लेंगे…( Watch Video)
Published

और पढ़ें