nayaindia PM Modi Kedarnath Visit: पीएम की दिवाली फिर केदारनाथ में!
kishori-yojna
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PM Modi Kedarnath Visit: पीएम की दिवाली फिर केदारनाथ में!

पीएम की दिवाली फिर केदारनाथ में! सेना के जवानों के साथ बांट सकते हैं खुशियां

PM Modi to visit Kedarnath

नई दिल्ली | PM Modi Kedarnath Visit: हर दिवाली पर सैनिकों के बीच जाकर उनके साथ खुशियों को बांटना तो कोई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सीखें। ऐसे में इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी के दीपावली के मौके पर केदारनाथ जाने की चर्चाएं सामने आ रही हैं। खबरों की माने तो छोटी दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम जा सकते हैं। आपको बता दें कि, दो दिन पहले ही उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी केदारनाथ धाम का दौरा किया है। जिसके बाद से तो पीएम मोदी के केदारनाथ जाने के कयास और भी पक्के माने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री बनने के बाद 5 बार केदारनाथ पहुंचे पीएम
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का केदारनाथ धाम से गहरा जुड़ाव है। पीएम बनने के बाद मोदी अब तक 5 बार केदारनाथ जा चुके हैं। ऐसे में अगर इस बार भी वे केदारनाथ धाम पहुंचते है तो ये उनका 6वां दौरा होगा। बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2018 में दीपावली के मौके पर केदारनाथ धाम में पूजा करने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- PM Modi आज हिमाचल प्रदेश को देंगे दिवाली का तौहफा, होगा कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

तैयारियों में जुटा प्रशासन, लेकिन पुष्टि नहीं
PM Modi Kedarnath Visit: खबरों की माने तो उत्तराखंड प्रशासन पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर अभी से ही तैयारियों में जुट गया है। हालांकि प्रशासन अभी इस प्रस्तावित दौरे को लेकर कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं बता रहा है। लेकिन वहां चल रही तैयारियों को देखते हुए माना जा रहा है कि, इस बार भी पीएम मोदी की दिवाली बाबा केदारनाथ के धाम के दर्शनों के साथ मनेगी। जिसके बाद वे भारतीय जांबाज सैनिकों से भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ें:- प्रियंका का करिश्मा क्या बहाल हो पाएगा?

भगवान भोलेनाथ के हर धाम की कायाकल्प कर रहे पीएम मोदी
आपको ये भी बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ में आई आपदा के बाद वहां फिर से पुनरूद्धार कार्य करवाये और बाबा के धाम की काया ही पलट दी। पीएम मोदी ने इसी तरह का जीवन्त उदहारण बनारस के काशी विश्वनाथ और महाकाल की नगरी उज्जैन में भी किया है। मंगलवार को ही उज्जैन में पीएम मोदी ने महाकाल लोक के प्रथम चरण का लोकार्पण किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सबालेंका ने रिबाकिना को हराकर जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन
सबालेंका ने रिबाकिना को हराकर जीता ऑस्ट्रेलियन ओपन