nayaindia PM Modi Rally in West Bengal : PM Modi की पश्चिम बंगाल में सभी रैलियां रद्द, कोरोना पर करेंगे हाईलेवल की बैठक - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

PM Modi Rally in West Bengal : PM Modi की पश्चिम बंगाल में सभी रैलियां रद्द, कोरोना पर करेंगे हाईलेवल की बैठक

नई दिल्ली। PM Modi Rally in West Bengal : कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार 23 अप्रेल को बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं. पीएम मोदी बंगाल में चुनाव प्रचार करने के बजाय कल कोरोना के हालात पर बैठक करेंगे. खुद उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी देते हुए कहा है कि वह शुक्रवार को कोरोना को लेकर एक हाईलेवल की बैठक में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें:- Bengal Election 2021: छठे चरण के मतदान में  जमकर हुई हिंसा, जानें कहां कैसे रहे हालात

बता दें कि 23 अप्रेल को पीएम मोदी की बंगाल में चार जगहों मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूमी और कोलकाता दक्षिण में रैलियां थीं. बंगाल बीजेपी ने भी इन रैलियों के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली थीं. लेकिन पीएम मोदी ने ये सभी रैलिया रद्द कर दी हैं.
यह भी पढ़ें:- Madhya pradesh : मां की Corona से मौत का सदमा बर्दाश्‍त नहीं कर सकी बेटी, चौथी मंजिल से कूद कर दी जान

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वह कल कोरोना के मौजूदा हालात की समीक्षा के लिए हाईलेवल बैठकों की अध्यक्षता करेंगे. उसी के कारण वह पश्चिम बंगाल नहीं जा पाएंगे. पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने मालदा और कोलकाता में शहीद मीनार मैदान में पूरी व्यवस्था कर ली थी. टेंट, कुर्सियां, झंडे-बैनर आदि लग चुके थे. लेकिन सारी तैयारियां धरी रह गई।

चुनाव का छठा चरण भी हिंसा से भरा
आपको बता दें कि आज भी बंगाल विधानसभा चुनाव का छठा चरण भी हिंसा से भरा हुआ रहा. उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में मतदान के दौरान एक युवक का खून से लथपथ शव भी बरामद किया गया. चुनाव आयोग ने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है. इस जिले में मतदान के पहले से ही हिंसा शुरू हो गई थी. मतदान के साथ ही कई बूथों में हिंसक गतिविधियों की जानकारी मिलती रही.

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तान का झोली फैलाना
पाकिस्तान का झोली फैलाना