nayaindia Sanjay Raut Money Laundering Case : ईडी के शिकंजे में सांसद संजय...
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Sanjay Raut Money Laundering Case : ईडी के शिकंजे में सांसद संजय...

ईडी के शिकंजे में सांसद संजय राउत, नहीं मिली कोर्ट से राहत, अब 10 अक्टूबर तक बढ़ा इंतजार

मुंबई | Sanjay Raut Money Laundering Case : मुंबई के पात्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को आज भी राहत नहीं मिल पाई है। संजय राउत ईडी की कस्टडी में है। पात्रा चॉल घोटाला केस में राउत की जमानत अर्जी पर आज मंगलवार को मुंबई की विशेष पीएमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान संजय राउत भी सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे। कोर्ट ने जमानत पर सुनवाई 10 अक्टूबर तक टाल दी है।

ये भी पढ़ें:-  दक्षिण अफ्रीका का अजेय रथ रोकना चाहेगा भारत, बनाई एक खास रणनीति …

Sanjay Raut Money Laundering Case : इस मामले में ईडी ने संजय राउत पर शिकंजा कस लिया है। ईडी ने आरोप लगाया है कि सांसद राउत इस मामले में मुख्य मास्टरमाइंड है। सुनवाई के दौरान राउत के वकील ने जमानत पर अपनी दलीलें पूरी की, जबकि ईडी अगली तारीख पर बहस करेगी। कोर्ट ने संजय राउत की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 10 अक्टूबर की तारीख दी है।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी अब गुजरात में खोलेंगे योजनाओं की पोटरी, 2 दिनों का होगा दौरा…

Sanjay Raut Money Laundering Case : गौरतलब है कि, ईडी ने संजय राउत के खिलाफ मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास और उनकी पत्नी एवं अन्य सहयोगियों की संलिप्तता वाले लेन-देन में कथित अनियमितताओं को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। ईडी का आरोप था कि संजय राउत को घोटाले में प्रवीण राउत के जरिए एक करोड़ 6 लाख रुपये मिले है। ऐसे में अब कोर्ट के अगली सुनवाई के लिए समय निश्चित करने के बाद अब संजय राउत का दशहरा जेल में ही मनेगा, क्योंकि, इस बार दशहरा 5 सितंबर को मनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- शिंजो आबे का राजकीय अंतिम संस्कार संपन्न, सड़कों पर ढोल के साथ विरोध भी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गुजरात चुनाव का सस्पेंस
गुजरात चुनाव का सस्पेंस