nayaindia Policeman killed in Kashmir कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Policeman killed in Kashmir कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या

कश्मीर में पुलिसकर्मी की हत्या

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा लक्षित हत्याओं का सिलसिला जारी है। राजधानी श्रीनगर के अनचार सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकवादियों की गोलीबारी में कादरी की सात साल की बेटी सफा कादरी भी गोली लगने से जख्मी हो गई। सफा की हालत फिलहाल स्थिर है।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी के घर में घुसकर दोनों पर गोलियां चलाई। उन्हें इलाज के लिए पास की अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सैफुल्ला ने दम तोड़ दिया। उनकी बेटी का इलाज जारी है। घटना सौरा के मलिक साब इलाके की है। गौरतलब है कि इससे पहले 12 मई को जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने चडूरा तहसीलदार ऑफिस में घुस कर राहुल भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

उससे कुछ दिन पहले ही सात मई को श्रीनगर के अली जान रोड स्थित ऐवा ब्रिज पर आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी गुलाम हसन डार को गोली मार दी थी। उससे पहले 18 अप्रैल को पुलवामा में आतंकवादियों ने काकापोरा रेलवे स्टेशन के बाहर दुकान पर चाय पीने आए रेलवे सुरक्षा बल के दो जवानों सब इंस्पेक्टर देवराज व हेड कांस्टेबल सुरिंदर सिंह को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं। अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। बहरहाल, राहुल भट्ट की हत्या के बाद कई इलाकों में कश्मीरी पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया था। वे सुरक्षा की मांग कर रहे थे। अब खबर है कि सरकार उनका तबादला सुरक्षित इलाकों में कर रही है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस ने BJP की विफलताओं पर लिखी गई पुस्तक की जारी…
कांग्रेस ने BJP की विफलताओं पर लिखी गई पुस्तक की जारी…