nayaindia West Bengal Political Drama: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| West Bengal Political Drama: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक

पश्चिम बंगाल में दीदी और भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच सुलगी सियासी चिंगारी! ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक

नई दिल्ली | West Bengal Political Drama: पश्चिम बंगाल में आज 4 जगहों पर हुए नगर निगम चुनाव 2022 के बीच सत्तारूढ़ पार्टी TMC के नेताओं के बीच भी पारा गरमाने की खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनके भतीजे एवं पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के साथ तनाव बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की सियासत में पारा चढ़ गया है।

ये भी पढ़ें:- SEBI ने अनिल अंबानी, अन्य को बाजार से 3 महीने के लिए प्रतिबंधित किया, जानें क्या

Mamta's questions about Netaji

अभिषेक बनर्जी के पद से इस्तीफा देने के कयास
West Bengal Political Drama: पश्चिम बंगाल की सियासत में मची खलबली को देखते हुए ममता दीदी के भतीजे और पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी के पद से इस्तीफा देने के कयास सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- देश के सफलतम उद्योगपतियों में शामिल राहुल बजाज का निधन, पद्म भूषण सम्मान से हुए थे सम्मानित

ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक
राज्य में गरमाई सियासत को देखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर वरिष्ठ नेताओं की एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। राजनीतिक सूत्रों के अनुसार, ममता दीदी द्वारा यह बैठक भतीजे अभिषेक बनर्जी द्वारा वन मैन, वन पोस्ट की नीति को बढ़ावा देने पर उठे आतंरिक कलह को दूर करने के लिए बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें:- पंजाब में भाजपा का चुनावी दांव! जारी किया संकल्प पत्र, 4 हजार बेरोजगारी भत्ता, 300 यूनिट बिजली फ्री, किसानों का ऋण माफ

अभिषेक बनर्जी के समर्थकों का सोशल मीडिया पर कैंपन
पश्चिम बंगाल में मचे इस घमासान के बीच अभिषेक बनर्जी के के समर्थकों ने वन मैन, वन पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया में एक कैंपन शुरू कर दिया है। ऐसे में दीदी के समर्थक और कई नेता अभिषेक बनर्जी के इस कदम को ममता बनर्जी के खिलाफ राजनीतिक साजिश के तौर पर देख रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बाबा महाकाल मंदिर में अब मोबाइल बैन! उल्लंघन करने पर देना होगा जुर्माना
बाबा महाकाल मंदिर में अब मोबाइल बैन! उल्लंघन करने पर देना होगा जुर्माना