nayaindia Politics on Hanuman Chalisa! हनुमान चालीसा पर सियासत!
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Politics on Hanuman Chalisa! हनुमान चालीसा पर सियासत!

हनुमान चालीसा पर सियासत! अब एनसीपी नेता फहमीदा हसन ने प्रधानमंत्री आवास के बाहर पाठ करने की मांगी इजाजत

नई दिल्ली | Politics on Hanuman Chalisa! महाराष्ट्र से उपजा हनुमान चालीसा विवाद अब राजधानी दिल्ली में भी फैलता दिख रहा है। हनुमान चालीसा की धार्मिकता को राजनीति का चौला पहनाया जा रहा है। राजनेता अब इस पर खूब सियासत कर रहे हैं। मुंबई में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा हनुमान चालीस पाठ करने को लेकर ही मुंबई की जेल में बंद हैं। अब हनुमान चालीसा विवाद में कूदते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ता फहमीदा हसन ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री आवास के बाहर हनुमान चालीस पाठ करने की इजाजत मांगी है।

ये भी पढ़ें:- सिद्धू देने जा रहे धरना, कांग्रेस चीफ राजा वड़िंग को पता नहीं, तो क्या फिर से शुरू हो रही गुटबाजी?

Politics on Hanuman Chalisa!  दिल्ली में हनुमान चालीसा विवाद को जन्म देते हुए फहमीदा हसन खान ने शाह को पत्र लिखते हुए कहा है कि, मैं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास के बाहर हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दी जाए। इसके लिए मुझे दिन और समय भी बताएं।

ये भी पढ़ें:- श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी की हालत गंभीर, मेदांता में इलाज जारी

कहा- ऐसे करके हम हिन्दुत्व और जैनिज्म जगा सकें तो खुशी होगी
पीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का अनुरोध करने के संबंध में फहमीदा हसन ने कहा कि पीएम मोदी जी के आवास के बाहर सर्वधर्म प्रार्थना करने की इजाजत मांगी है। इस तरह से अगर हम हिन्दुत्व और जैनिज्म जगा सकें तो यह बेहद खुशी की बात होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर ऐसा करके देश को कोई फायदा हो सकता है तो ऐसा होना चाहिए।

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के बाद उपजा हनुमान चालीसा विवाद बेहद गंभीर मोड़ पर आ गया है। वहीं, उद्धव सरकार ने आज लाउडस्पीकर विवाद को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हेट स्पीच मामले में दिल्ली पुलिस की अंतिम रिपोर्ट तैयार
हेट स्पीच मामले में दिल्ली पुलिस की अंतिम रिपोर्ट तैयार