nayaindia Sidharth shukla post mortem report : #Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sidharth shukla post mortem report : #Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ...

#Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने, जानें क्या हुआ खुलासा…

Sidharth shukla post mortem report :

मुंबई | Sidharth shukla post mortem report : Sidharth shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. मुंबई पुलिस के साथ ही परिवार वालों और उनके फैंस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी उस बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि Siddharth Shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद भी मौत का सही कारण का पता नहीं चल सका है. डॉक्टरों द्वारा कहा जा रहा है कि केमिकल एनालिसिस के बाद ही एक्टर की मौत का कारण पता चल सकेगा. बता दें कि केमिकल एनालिसिस कि जान से यह पता चलेगा कि सिद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं या फिर उन्हें कोई और बीमारी तो नहीं थी. इसका मतलब है कि अब परिवार वालों के साथ ही फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

Sidharth shukla post mortem report :

कल डेथ बिफोर अराइवल किया था घोषित

Sidharth shukla post mortem report : बता दें की मशहूर ऐक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला को कल 10:30 पर देख डेथ बिफोर अराइवल घोषित किया गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि जब उन्हें यहां लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया में शोक की लहर छा गई थी. देश के कई नेता और अभिनेता ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त किया है. बता दें कि सिद्धार्थ युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय थे और उन्हें बालिका वधू सीरियल में भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

इसे भी पढें- Tokyo Paralympics में भारत को मिला एक और पदक, प्रवीण कुमार ने हाई जंप में जीता सिल्वर मेडल

पुलिस नहीं बरतना चाहती लापरवाही

Sidharth shukla post mortem report : Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद से मुंबई पुलिस काफी सतर्क हो गई है. यही कारण है कि सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मृत्यु होने पर पुलिस पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस कूपर अस्पताल में पहुंच गई. पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर जाकर भी इस बात की जानकारी दी कि कहीं कुछ संदेहास्पद तो नहीं है.

इसे भी पढें-‘सास-बहू’ के झगड़े में कलयुगी बेटे ने मां को मार दी गोली, बहू और ससुर ने दर्ज की शिकायत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 2 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कम उम्र की शादियों का नुकसान
कम उम्र की शादियों का नुकसान
ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड के लिए टीम इंडिया के प्लेयर्स के बीच जंग ऐसे बनाएं आलू टमाटर की सब्जी, खाओगे तो खाते रह जाओगे ऐसा फल जो कैंसर जैसी बीमारी में बहुत लाभदायक, जाने Avneet Kaur ने अपनी अदाओं से फैन्स के दिलों पर चलाई छुरिया, वीडियो… निक्की तंबोली का फिटनेस रूटीन वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए दुनिया के 8 सबसे रोमांटिक शहर शादी के जश्न के बीच अचानक सिद्धार्थ के पिता बिगड़ी तबीयत Mouni Roy ने दिखाया सुपर हॉट फिगर, हर कोई उन पर हुआ दीवाना जानिए मौनी रॉय की खूबसूरती का राज भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले मैच से एक मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर Nia Sharma ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, हुई Oops Moment… ‘सज गई घोड़ी’ आ गई Sidharth Malhotra की बारात, देखें तस्वीरें दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और Virat Kohli के अर्धशतक कियारा-सिद्धार्थ नहीं कई बॉलीवुड कपल्स ने वेलेंटाइन वीक में रचाई शादी Nikki Tamboli ने अपने हॉट फिगर से फैन्स को किया बेकाबू, देखें… Neha Malik ने देसी लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देख फैन्स हुए दीवाने विराट-सचिन भी नहीं कर पाए ये कारनामा, Rohit Sharma बनाएंगे नया रिकॉर्ड शायराना अंदाज में Propose Day पर अपने प्यार से इस तरह कहे दिल की बात टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव पहले टेस्ट से बाहर, सामने आई बड़ी वजह Sidharth-Kiara की वो पहली मुलाकात जिसके बाद परवान चढ़ा ‘इश्क’