Sidharth shukla post mortem report : #Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ...
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Sidharth shukla post mortem report : #Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ...

#Sidharthshukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने, जानें क्या हुआ खुलासा…

Sidharth shukla post mortem report :

मुंबई | Sidharth shukla post mortem report : Sidharth shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. मुंबई पुलिस के साथ ही परिवार वालों और उनके फैंस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी उस बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि Siddharth Shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद भी मौत का सही कारण का पता नहीं चल सका है. डॉक्टरों द्वारा कहा जा रहा है कि केमिकल एनालिसिस के बाद ही एक्टर की मौत का कारण पता चल सकेगा. बता दें कि केमिकल एनालिसिस कि जान से यह पता चलेगा कि सिद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं या फिर उन्हें कोई और बीमारी तो नहीं थी. इसका मतलब है कि अब परिवार वालों के साथ ही फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

Sidharth shukla post mortem report :

कल डेथ बिफोर अराइवल किया था घोषित

Sidharth shukla post mortem report : बता दें की मशहूर ऐक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला को कल 10:30 पर देख डेथ बिफोर अराइवल घोषित किया गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा था कि जब उन्हें यहां लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया में शोक की लहर छा गई थी. देश के कई नेता और अभिनेता ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त किया है. बता दें कि सिद्धार्थ युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय थे और उन्हें बालिका वधू सीरियल में भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

इसे भी पढें- Tokyo Paralympics में भारत को मिला एक और पदक, प्रवीण कुमार ने हाई जंप में जीता सिल्वर मेडल

पुलिस नहीं बरतना चाहती लापरवाही

Sidharth shukla post mortem report : Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद से मुंबई पुलिस काफी सतर्क हो गई है. यही कारण है कि सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मृत्यु होने पर पुलिस पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस कूपर अस्पताल में पहुंच गई. पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर जाकर भी इस बात की जानकारी दी कि कहीं कुछ संदेहास्पद तो नहीं है.

इसे भी पढें-‘सास-बहू’ के झगड़े में कलयुगी बेटे ने मां को मार दी गोली, बहू और ससुर ने दर्ज की शिकायत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Birthday पर आशीर्वाद लेने के लिए अंदर घुस गया दलित बच्चा, पिता पर ठोंका 25000 का जुर्माना औऱ सफाई के लिए…
Birthday पर आशीर्वाद लेने के लिए अंदर घुस गया दलित बच्चा, पिता पर ठोंका 25000 का जुर्माना औऱ सफाई के लिए…
कौन है ये मिस्ट्री गर्ल जिस पर अटका था काइल जेमीसन का दिल इयोन मोर्गन ने बताया KKR के बेहतर प्रदर्शन का राज Kajal Aggarwal हुई प्रेग्नेंट, जैकलीन करेगी रिप्लेस मालदीव पहुंच इतनी बदल गयी Disha Parmar आखिर Hardik Pandya को क्या हुआ? सामने आया बड़ा अपडेट खूबसूरती में कयामत है Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha negi Purple Cap की लिस्ट में TOP-10 गेंदबाज : IPL 2021 Orange Cap की लिस्ट में TOP-10 बल्लेबाज : IPL 2021 शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस टॉप, Urfi Javed ने फिर मचाया हंगामा KKR का अय्यर में अच्छा निवेश, किया TOP-4 में प्रवेश दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु में हुआ बैडमिंटन का मुकाबला, देखें… पैंट पहनना भूल गईं Jacqueline Fernandez RCB के लिए ये सप्ताह अहम, CSK और MI से होगा सामना एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का संदिग्ध हालत में बॉयफ्रेंड के साथ निधन आज के मैच में नजर आएंगे रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या नहीं हुए फिट अब बैट्समैन के बिना खेला जाएगा क्रिकेट, नियमों में हुए बड़े बदलाव Urfi Javed ने बेड पर लेट किया कुछ ऐसा की…. Taarak Mehta की सोनू ने किया ये गंदा काम, जमकर हुई ट्रोल रोमांचक जीत के बाद RR के खिलाड़ियों का शर्टलेस डांस कार में बैठते हुए खुली Janhvi Kapoor की शर्ट, फिर….