गोवा के मंदिर में वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री

Must Read

पणजी। गोवा के प्रसिद्ध महालसा नारायणी मंदिर में कल जब दर्शन करने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे तो उस वक्त एक जोड़े की शादी हो रही थी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के साथ जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंच गए। वर-वधू को अपनी शादी में राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री जैसी हस्तियों को एक साथ मेहमान के रूप में पाकर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

दरअसल, गोवा लिबरेशन डे समारोह में हिस्सा लेने के लिए बीते शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यहां पहुंचे। दो दिवसीय दौरे के दूसरे और आखिरी दिन रविवार को उन्होंने यहां राजधानी से करीब 16 किलोमीटर दूर मर्दोल स्थित प्रसिद्ध महालसा नारायणी मंदिर दर्शन करने का निर्णय लिया। जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंदिर परिसर में पहुंचे तो एक जोड़े की शादी हो रही थी।

इस पर राष्ट्रपति ने आशीर्वाद देने की पहल की। उनके साथ मौजूद राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी जोड़े को आशीर्वाद दिया। देश के तीन शीर्ष संवैधानिक हस्तियों के एक साथ शादी में पहुंचने से जोड़े की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। महालसा नारायणी मंदिर गोवा के मार्दोल कस्बे में स्थित देवी महालसा को समर्पित एक हिंदू मंदिर है। यहां काफी पर्यटक आते हैं। गोवा में दो दिवसीय दौरा समाप्त होने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को दिल्ली रवाना हो गए।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This