nayaindia Presidential Election Maharashtra : ठाकरे कर सकते हैं द्रौपदी मुर्मू के समर्थन...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Presidential Election Maharashtra : ठाकरे कर सकते हैं द्रौपदी मुर्मू के समर्थन...

Presidential Election Maharashtra : संजय राउत ने दिए संकेत ठाकरे कर सकते हैं द्रौपदी मुर्मू के समर्थन का ऐलान…

Presidential Election Maharashtra
Image Source : Social Media

मुंबई | Presidential Election Maharashtra : महाराष्ट्र में हुए सियासी उठापटक के बीच अब एक बार फिर से हैरान करने वाला मामला सुनने को मिल रहा है. शिवसेना के प्रवक्ता एवं सांसद संजय राउत ने संकेत दिया है कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने की घोषणा कर सकते हैं. सोमवार को एक बैठक में श्री ठाकरे के साथ बैठक में शिव सेना के अधिकतर सांसदों ने मुर्मू को समर्थन करने की इच्छा व्यक्त की है. हालांकि उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि मुर्मू के समर्थन का मतलब भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करना नहीं है.

Presidential Election Maharashtra : श्री राउत ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र में आदिवासियों का एक बड़ा समुदाय है. शिवसेना के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आदिवासी क्षेत्रों में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि श्री ठाकरे उनकी मंशा को समझते हैं और वह इस बारे में अंतिम निर्णय लेंगे. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा ताई पाटिल के समर्थन का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन ने उन्हें राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार के रूप में उतारा था और उस समय राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का सहयोगी होने के बावजूद शिवसेना ने श्रीमती पाटिल के पक्ष में मतदान किया था.

Must Read : भूमि पेडनेकर ने अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज में दिए किलर पोज़

Presidential Election Maharashtra : इसमें कोई शक नहीं है कि हाल के घटनाक्रम को देखते हुए शिवसेना के लिए ये निर्णय काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि उद्धव की शिवसेना में अब केवल गिनती के ही विधायक बचे हुए हैं. उन्होंने जब अपनी पार्टी के विधायक दल की बैठक बुलाई थी तो मात्र 13 विधायक पहुंचे थे इसमें से भी 1 उनके बेटे आदित्य ठाकरे थे. ऐसे में शिवसेना का राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को चुनना कोई बड़ी हैरानी की बात नहीं होने वाली है.

Must Read : कभी मखमल तो कभी पथरीली, ब्लेड वाली ड्रेस पहन उर्फी हुई कटीली

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोहन भागवत ने दो प्रमुख किलों के मॉडलों का किया उद्घाटन
मोहन भागवत ने दो प्रमुख किलों के मॉडलों का किया उद्घाटन