कोई भी बटन दबा लेना, वोट बीजेपी को ही जाएगा : विधायक

जींद। हरियाणा विधानसभा चुनावों की पूर्व संध्या पर जींद जिले की असंध सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी व निवर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क के एक बयान का वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया है जिसमें उन्होंने लोगों को धमकी भरे अंदाज में चेताते हुए कहा है कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।

विर्क का बयान असंध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में श्री विर्क कहते दिखते हैं, “आज अगर आपने गलती की तो पांच साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाला है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी), मनोहर लाल (मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर) नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगा फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगा। हमने मशीनों (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) में पुर्जा सेट किए हुए हैं।“

इसे भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: 21 अक्तूबर को मतदान

विर्क ने वीडियो को गलत बताया और आरोप लगाया कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। उधर जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने विधायक के बयान को शर्मनाक बताया है। श्री तंवर ने कहा कि वह तो पहले ही ईवीएम में गड़बड़ की आशंका जता चुके हैं। भाजपा प्रत्याशी का इस समय पर बयान इसे पुख्ता करता है।

इसे भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares