nayaindia सलमान ने दी थी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार... - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

सलमान ने दी थी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

नई दिल्ली |  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सलमान बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को खजूरी खास थाने से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी सलमान में 100 नंबर पीसीआर पर फोन कर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने फोन पर आई धमकी के बाद नंबर की जांच करवाई तो पता चला कि यह सिम सलमान नाम के एक 22 वर्षीय युवक के नाम पर है.

 

क्या दी थी धमकी

जानकारी के अनुसार सलमान ने पुलिस को फोन कर कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी को जान से मार देगा. पुलिस का कहना है कि आरोपी की बातों से लग रहा था कि वह कोई क्रिमिनल है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस का अंदेशा भी सही निकला और पता चला कि आरोपी सलमान अभी कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी सलमान पर पहले से छेड़खानी लूटपाट और मारपीट के मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें-फिल्म ‘उमा’ में दिखाई देंगी खूबसूरत एक्ट्रेस Kajal Aggarwal, फिल्म की हुई घोषणा

नशे में दी थी धमकी, मांगने लगा माफी

पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद वह सलमान गिड़गिड़ा कर रोने लगा. उसका कहना था कि नशे में उससे या गलती हो गई उसके पास प्रधानमंत्री को मारने का कोई कारण नहीं है. सलमान के घर वालों ने भी बताया कि उनका लड़का नशे का आदी है नशे मुझसे गलती हो गई. पुलिस सलमान को गिरफ्तार कर थाने ले आई है और उससे सख्त पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-चारधाम यात्रा के बाद मानसरोवर यात्रा बाधित होने से गांवों में पसरा रोजगार का संकट

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen + seventeen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ईडब्ल्यूएस कोटाः सुनवाई खत्म, फैसला सुरक्षित
ईडब्ल्यूएस कोटाः सुनवाई खत्म, फैसला सुरक्षित