nayaindia Rajasthan : पीएम मोदी के फ्री वैक्सीनेशन के एलान के बाद भाजपा विधायक ने सीएम गहलोत से मांगे 600 करोड़ - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

Rajasthan : पीएम मोदी के फ्री वैक्सीनेशन के एलान के बाद भाजपा विधायक ने सीएम गहलोत से मांगे 600 करोड़

जयपुर | देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने संबोधन के दौरान यह स्पष्ट कर दिया था कि युवाओं को भारत सरकार की ओर से फ्री वैक्सीन दो जाएगी. प्रधानमंत्री मोदी के ऐलान के बाद राजस्थान में एक बार फिर से वैक्सीन को लेकर सियासत तेज हो गई है. राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार से 600 करोड़ रुपए वापस करने की अपील की है. रामलाल शर्मा का कहना है कि जब भारत सरकार की ओर से युवाओं को वैक्सीन दी जा रही है राज्य के विधायकों से लिए गए 3 करोड़ रुपए की राशि वापस की जानी चाहिए. उनका कहना है कि विधायक कोष से जो 3 करोड़ रुपए लिए गए हैं उसे फिर से विकास कार्यो के लिए गहलोत सरकार को रिलीज करना चाहिए.

फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा के बाद सीएम स्पष्ट करे स्थिति

बता दें कि प्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर गहलोत सरकार ने सभी विधायकों के विधायक कोष से 3 करोड़ रूपए की राशि ली थी. लेकिन प्रधानमंत्री द्वारा फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा के बाद अब विधायक रामलाल शर्मा का कहना है कि राज्य में टीकाकरण को लेकर जो राशि जमा की गई है उस पर गहलोत सरकार अपनी स्थिति स्पष्ट कर दे. रामलाल शर्मा का कहना है कि गहलोत सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि अब इस राशि का क्या करने वाली है क्या वह वापस विधायक कोष में राशि को वापस डालेगी या फिर सीएम अशोक गहलोत की कोई और ही योजना है.

इसे भी पढ़ें- पति के लिए खुला छोड़ा दरवाजा लेकिन रात को पड़ोसी ने कमरे में आकर किया दुष्कर्म

अब तक नहीं आया किसी भी मंत्री का कोई बयान

भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने अशोक गहलोत सरकार को भेजते हुए कहा कि बात सिर्फ विधायक कोष से ली गई राशि का नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में वैक्सीनेशन को लेकर आमजनों के साथ-साथ संस्थाओं और उद्योगों से भी राशि जमा की गई प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद से अब तक गहलोत सरकार की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है जिससे बेचैनी की स्थिति है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता यह जानना चाहती है कि राज्य की सरकार उन पैसों का क्या करने वाली है.

इसे भी पढ़ें-कोविड नाखून क्या है?? कहीं नाखूनों में बदलाव कोरोना संक्रमित होने की निशानी तो नहीं..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जेडीएस की राजनीति दिलचस्प होगी
जेडीएस की राजनीति दिलचस्प होगी