Priyanka Gandhi तीन दिन के लखनऊ दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगी चुनावी मंत्र
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया| Priyanka Gandhi तीन दिन के लखनऊ दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगी चुनावी मंत्र

Priyanka Gandhi तीन दिन के लखनऊ दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगी चुनावी मंत्र

Priyanka Gandhi UP Visit

लखनऊ | Priyanka Gandhi UP Visit: उत्तर प्रदेश की प्रभारी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है। इसके लिए प्रियंका 3 दिन के लिए उत्तर प्रदेश का दौरा करने जा रही है। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) के लिए प्रियंका गांधी बुधवार को लखनऊ पहुंचेगी और पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगी।

ये भी पढ़ें:- वाराणसी को PM Modi की 1500 करोड़ की सौगात! 15 जुलाई को करेंगे दौरा

Priyanka Gandhi UP Visit

जानना चाहेंगी मतदाताओं की मंशा
Priyanka Gandhi के लखनऊ दौरों को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्रियंका गांधी 14 जुलाई को आएंगी और 16 जुलाई तक लखनऊ में रहेंगी। अपने तीन दिन के प्रवास के दौरान प्रियंका बहुखंडी स्थित कौल आवास में रूकेंगी। इस दौरान वह आगामी विधानसभा चुनावों (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) में पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगी और संगठनात्मक विषयों पर भी विचार-विमर्श करेंगी। प्रियंका गांधी का अब पूरा ध्यान यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव पर रहने वाला है। प्रियंका चुनाव से पहले राज्य के सभी जिलों का दौरा करके मतदाताओं की मंशा को जानना चाहती है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में फिर गिरी बिजली, 4 लोगों की मौत, आज देश के कई हिस्सों में ऑरेंज अलर्ट, फिर हो सकता है वज्रपात

पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगी जीत का चुनावी मंत्र
Priyanka Gandhi UP Visit: यूपी में योगी राज को उखाड़ने के इरादे से आगामी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election 2022) के लिए प्रियंका का ये यूपी दौरा कांग्रेस के लिए बहुत महत्पूर्ण माना जा रहा है। इस दौरान प्रियंका पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का चुनावी मंत्र भी देने वाली हैं। इससे पहले भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए Priyanka Gandhi ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारी के बारे में चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें:- VHP ने किया CM योगी आदित्यनाथ की एक बच्चे वाली नीति का विरोध, कहा- ये सही नहीं,यदि ऐसा हुआ तो …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मैं पल दो पल का साथी हूं मुझसे जो काम है जल्द ही करा लें- शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा
मैं पल दो पल का साथी हूं मुझसे जो काम है जल्द ही करा लें- शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा