nayaindia प्रियंका मिली किसान नवरीत सिंह के परिजनों से - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

प्रियंका मिली किसान नवरीत सिंह के परिजनों से

रामपुर। दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के शांति पाठ में भाग लेने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रामपुर में बिलासपुर क्षेत्र के डिबडिबा गांव पहुंची। श्रीमती वाड्रा के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। कांग्रेसी नेता ने नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उन्हे ढाढस बंधाया।

इस मौके पर पूर्व सांसद बेगम नूरबानो, पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां और किसान नेता राकेश टिकैत के पुत्र गौरव टिकैत समेत कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे। कांग्रेस महासचिव के औचक दौरे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन और खुफिया विभाग चौकन्ना हो गया था। श्रीमती वाड्रा के काफिले को निर्विघ्न कार्यक्रम स्थल तक जाने दिया गया।

हालांकि इस दौरान मुरादाबाद से रामपुर तक पुलिस बल की तैनाती की गई थी। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन किसानो ने कृषि कानून के विरोध में दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली थी। इस दौरान हुयी भगदड़ और हिंसा में नवरीत सिंह की मृत्यु हो गयी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुये कहा था कि किसान की मौत चोट लगने की वजह से हुयी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर
कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर