nayaindia Priyanka will join Bharat Jodo Yatra भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Priyanka will join Bharat Jodo Yatra भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका

अलापुझा। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा के 13 दिन हो गए हैं और 285  किलोमीटर की यात्रा पूरी हो गई है। अभी यात्रा केरल में चल रही है और तिरूवनंतपुरम व कोल्लम पार करके यात्रा अलापुझा जिले में पहुंच गई है। यात्रा के 13वें दिन मंगलवार को पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा भी जल्दी ही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। यह यात्रा अभी एक हफ्ते और केरल में चलेगी और केरल में ही प्रियंका यात्रा में शामिल होंगी।

गौरतलब है कि 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और कश्मीर तक जाएगी। पांच महीने तक यात्रा चलेगी। बहरहाल, जयराम रमेश ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी। केरल के अलाप्पुझा जिले में एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा- भारत जोड़ो यात्रा ने अभी तक 275 किलोमीटर का सफर पूरा कर लिया है। आज तक हमारी यात्रा 285 किलोमीटर पूरा कर लेगी।

रमेश ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा जल्दी ही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी। वे केरल में ही यात्रा का हिस्सा बनेंगी। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बारे में पूछे जाने पर जयराम रमेश ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए किसी को भी नामांकन दाखिल करने के लिए राहुल या सोनिया गांधी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है और कोई भी शख्स चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन में कोरोना से कोहराम! कई शहरों में लॉकडाउन, बीजिंग में स्कूल, पार्क, जिम बंद
चीन में कोरोना से कोहराम! कई शहरों में लॉकडाउन, बीजिंग में स्कूल, पार्क, जिम बंद