कोरोना वैक्सीन लगवाओ और आइसक्रीम-बियर का फ्री मजा उठाओ, यहां मिल रहे शानदार ऑफर - Naya India
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया|

कोरोना वैक्सीन लगवाओ और आइसक्रीम-बियर का फ्री मजा उठाओ, यहां मिल रहे शानदार ऑफर

नई दिल्ली। दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस ( Corona Virus ) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाने के आदेश दिए हैं। लेकिन कुछ लोग वैक्सीन ( Corona Vaccination ) लगवाने में हिचक महसूस कर रहे हैं। ऐसे में अमेरिका की एक प्राइवेट कंपनी ने वैक्सीन लगवाने के बदले बियर और गांजा देने की अनोखी स्कीम शुरू की है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने आए और संक्रमण का खतरा कम हो। एक रिपोर्ट्स के अनुसार, कई प्राइवेट कंपनियां तो अपने कर्मचारियों को छुट्टी भी दे रही हैं। वहीं चीन की राजधानी बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटरों पर फ्री आइसक्रीम का ऑफर दिया जा रहा है। तो कुछ शहरों में अनिवार्य वैक्सीनेशन का आदेश दिया गया है।

यह भी पढ़ें:- कोरोना टीका उत्सव पर संकट! राजस्थान के सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, तुरंत उपलब्ध करवाएं वैक्सीन

अमेरिका के ओहियो में सैमुअल एडम्स बीयर नाम की एक कंपनी ने वैक्सीन के बदले बियर देने का ऑफर दे रखा है। जिसमें वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाला सर्टिफिकेट साथ लेकर जाना होगा और सर्टिफिकेट दिखाकर फ्री बियर का मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- पश्चिम बंगाल: गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई भाजपा प्रत्याशियों पर हमला, कई वरिष्ठ कार्यकर्ता घायल

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्राइवेट कंपनी के इन ऑफर्स का असर वैक्सीन सेंटरों पर भी देखने को मिला भी है। यहां वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की भीड़ लगने लगी। इसके बाद कुछ जगहों पर प्रशासन ने वैक्सीन सेंटर पर पहुंचने के लिए लगने वाले किराये को फ्री कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- खतरनाक हो रहा Corona, Lockdown की आहट, Delhi में स्कूल बंद, छत्तीसगढ़—पंजाब में परीक्षाएं स्थगित

इसके अलावा अमेरिका के ही मिशिगन में मारिजुआना बनाने वाली कंपनी युवाओं को गांजा भी उपलब्ध करा रही है। जबकि क्रिस्पी क्रीम डोनट्स नाम की कंपनी ने वैक्सीनेशन के बाद एक मुफ्त डोनट देने का आॅफर रखा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस-युक्त बीजेपी: आरपीएन सिंह के पक्ष बदलने पर शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा
कांग्रेस-युक्त बीजेपी: आरपीएन सिंह के पक्ष बदलने पर शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा