Threat to CM Amarinder Singh: पंजाब सीएम को जान से मारने की धमकी
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Threat to CM Amarinder Singh: पंजाब सीएम को जान से मारने की धमकी

पंजाब के सीएम Amarinder Singh को जान से मारने की धमकी से हड़कंप, आतंकी पन्नू के खिलाफ केस दर्ज

चंडीगढ़ | Threat to CM Amarinder Singh: पंजाब में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच अब राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को जान से मारने की धमकी के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने विदेश में बैठे सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

सीएम बोले- उचित जवाब दिया जायेगा
वहीं, पंजाब के सीएम कैप्टन Amarinder Singh ने भी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू को राज्य में शांति, स्थिरता और सांप्रदायिक सदभावना को भंग करने की कोशिश के खिलाफ कड़ी चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि, माहौल खराब करने और धर्म के नाम पर एवं खालिस्तान की प्राप्ति के लिए अलगाववादी मुहिम को किसी भी हालत में पूरा नहीं होने दिया जाएगा। उसे इन सबका उचित जवाब दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें :- 2 साल बाद जेल से बाहर आया नाबालिग बहन से रेप करने का आरोपी, बहन ने बताई सच्चाई…

Threat to CM Amarinder Singh: पंजाब के DGP दिनकर गुप्ता के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू, उसके साथियों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियों सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। डीजीपी ने कहा कि आतंकी पन्नू को हिंसक आंतकवादी कार्यवाहियों को भड़काने और राज्य के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने का दोषी पाया गया है।

ये भी पढ़ें :- Kerala बन गया Danger Zone! लगातार बढ़ रहे मामले, अब 24 घंटे में 30 हजार 203 नए मामले, 115 मरीजों की मौत

धमकी का वीडियो पोस्ट, सीएम को बनाया गोलियों का निशाना
डीजीपी गुप्ता ने कहा कि पन्नू की इस साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उसके विरूद्ध जांच जारी है। 28 अगस्त को पोस्ट की गई वीडियो की प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए डीजीपी ने कहा कि उक्त वीडियो से मुख्यमंत्री के विरूद्ध एक अपराधिक साजिश का पता चलता है। इस वीडियो में सीएम को गोलियों का निशाना बनाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस किसी भी तरह कामयाब नहीं होने देंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन के परीक्षण पर अब भी संदेह
चीन के परीक्षण पर अब भी संदेह