punjab congress political crisis कैप्टेन से मिले रावत सिद्धू दिल्ली पहुंचे
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| punjab congress political crisis कैप्टेन से मिले रावत सिद्धू दिल्ली पहुंचे

कैप्टेन से मिले रावत, सिद्धू दिल्ली पहुंचे

Punjab Political Drama

चंडीगढ़/नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चल रही खींचतान सुलझाने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे कांग्रेस के प्रभारी महासचिव ने बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। इससे एक दिन पहले मंगलवार को वे प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मिले थे। बुधवार को मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात के बाद रावत ने उनसे कहा कि वे मंत्रियों की नाराजगी दूर करने के लिए काम करें। गौरतलब है कि तीन मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ बगावत की थी और उनको हटाने की मांग की थी।

कैप्टेन से मुलाकात के बाद हरीश रावत ने बुधवार को कहा कि मंत्रियों और विधायकों की नाराजगी कैप्टन को बता दी है, इसे वो ही दूर करेंगे। प्रभारी के तौर पर अपने अधिकारों पर सवाल उठा रहे सिद्धू खेमे के परगट सिंह और अन्य नेताओं को भी रावत ने सीधा संदेश देते हुए कहा कि वो पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का चेहरा हैं। हरीश रावत ने कहा कि पार्टी आलाकमान के 18 सूत्री एजेंडे पर कैप्टन से बात हुई है। इसमें मुख्यमंत्री ने उन्हें बताया कि इन सभी मुद्दों पर काम हो रहा है। अब वे गुरुवार को पूरी रिपोर्ट बनाकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को देंगे।

Read also Delhi Rain : देश की राजधानी हुई पानी-पानी, सड़कों पर जलजमाव से यातायात बाधित

इसी बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली में वे किससे मुलाकात करने जा रहे हैं, यह स्पष्ट नहीं हो सका लेकिन खुद रावत ने इसकी पुष्टि की। रावत ने मंगलवार को चंडीगढ़ में नवजोत सिद्धू से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने सिद्धू की तारीफ में कसीदे पढ़े थे। बहरहाल, बुधवार को पंजाब भवन में रावत से अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, बरिंदरमीत पहाड़ा सहित कुछ विधायक मिले। इसके बाद सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार पूर्व डीजीपी मुहम्मद मुस्तफा ने भी मुलाकात की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow