nayaindia Punjab Congress Kejriwal Channi चन्नी के मसले पर कांग्रेस-केजरीवाल में जुबानी जंग
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Congress Kejriwal Channi चन्नी के मसले पर कांग्रेस-केजरीवाल में जुबानी जंग

चन्नी के मसले पर कांग्रेस-केजरीवाल में जुबानी जंग

punjab assembly election Politics

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने चन्नी को बेईमान आदमी कहा है। इसे लेकर कांग्रेस ने भी तीखा पलटवार किया और आरोप लगाया कि केजरीवाल और भाजपा में मिलिभगत है। तभी केंद्र सरकार की एजेंसियां चन्नी के खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही हैं तो केजरीवाल उसका समर्थन कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय, ईडी ने चन्नी के कई रिश्तेदारों के यहां छापे मारे हैं, जिसमें काफी नकदी जब्त होने की खबर है।

ईडी की कार्रवाई के बाद केजरीवाल ने ट्विट किया- चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी हैं। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने राज्य में मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की। अवैध रेत खनन के सिलसिले में ईडी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार सहित अन्य के घरों पर छापेमारी की। ईडी की कार्रवाई बुधवार को भी जारी रही। बताया जा रहा है कि चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर सिंह हनी के मोहाली के घर और दूसरे ठिकानों से 7.9 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। इस कार्रवाई में कुल 10 करोड़ रुपए बरामद होने की खबर है।

छापे की कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि चुनाव करीब है और ऐसे में उन पर दबाव बनाने के लिए उन्हें और उनके मंत्रियों को निशाना बनाने की कोशिश हो रही है। चन्नी ने मंगलवार को कहा था- जब पश्चिम बंगाल में चुनाव थे तो ममता बनर्जी के रिश्तेदारों पर इस तरह से निशाना साधा गया। उसी तरह ईडी अब पंजाब में दबाव बनाने और परेशानी खड़ी करने की कोशिश कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 + thirteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खारकीव से पीछे हट रही है रूसी सेना
खारकीव से पीछे हट रही है रूसी सेना