nayaindia Rahul Gandhi Attack Narendra Modi: Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर प्रहार
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Rahul Gandhi Attack Narendra Modi: Rahul Gandhi का मोदी सरकार पर प्रहार

गैस और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर किया प्रहार, कहा- जनता को दे हिसाब

Democracy Opposition BJP Congress

नई दिल्ली | Rahul Gandhi Attack Narendra Modi: देश लगातार बढ़ रहे रसोई गैस (gas) और पेट्रोल-डीजल (petrol diesel) के दामों को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से से मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब 2014 में यूपीए ने सत्ता छोड़ी थी तब गैस सिलेंडर के दाम 410 रुपये थे। उस वक्त नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि गैस, डीजल, पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन अब क्या हुआ, आज 885 रुपये सिलेंडर का दाम है, 116 प्रतिशत बढ़ोतरी कैसे हो गई। जब यूपीए ने सत्ता छोड़ी तब पेट्रोल के दाम 71 रुपये प्रति लीटर थे और आज 100 रुपये से भी ऊपर है। वहीं, डीजल 57 रुपए से बढ़कर 88 को भी पार कर गया है।

Rahul Gandhi Monetization Plan :

ये भी पढ़ें :- दिल्ली के छात्र 17 महीने बाद स्कूलों में वापस, ऑनलाइन क्लास में बच्चों के सामने कई मुसीबतें

कहां गए 23 लाख करोड़?
Rahul Gandhi Attack Narendra Modi: राहुल गांधी ने कहा कि, अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम कम हुए हैं लेकिन भारत में बढ़े हैं। सरकार ने गैस, पेट्रोल-डीजल से 23 लाख करोड़ रुपया कमाया है। ये 23 लाख करोड़ रुपये कहां गए ? जनता को पूछना चाहिए कि आपकी जेब से जो पैसा निकाला जा रहा है, वह कहां जा रहा है। मोदी सरकार को इसका हिसाब देना चाहिए।

Rahul Gandhi On Modi's Speech :

ये भी पढ़ें :- 1 सितंबर से खाना बनाना हुआ और महंगा! LPG सिलेंडर के दामों में भारी इजाफा, जनता की अब और कटेगी जेब

गौरतलब है कि देश में लगातार गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। सरकार का इन पर कोई कंट्रोल दिखाई नहीं दे रहा है। आम जनता पहले ही कोरोना और लॉकडाउन की मार से त्रस्त हैं। लोगों के रोजगार छीन चुके हैं। जैसे-तैस करके लोग अपना गुजारा कर रहे हैं उसमें भी लगातार बढ़ती कीमतों ने लोगों का जीना मुशकिल कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
घाटी में यदि आंतकी हिंदू को मारे तो…
घाटी में यदि आंतकी हिंदू को मारे तो…