Naya India

राहुल को बरदास्त नहीं मोदी की लोकप्रियता

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के पेगासस संबंधी बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जनादेश को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए वह बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।एक बार फिरराहुल गांधी विदेशी धरती पर होहल्ला मचाने का काम कर रहे हैं। पेगासस उनके फोन में नहीं दिमाग में है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस और उनके नेता केवल विदेशी धरती पर देश का नाम बदनाम करने का काम करते हैं। कल के चुनावी नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस का फिर सफाया हो गया है। लोग प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा करते हैं।पर कांग्रेस लोगों के जनादेश को स्वीकार नहीं कर पा रही है।

उन्होंने कहा कि यदि  पेगासस उनके फोन में था तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की बनाई तकनीकी समिति के पास अपना फोन जमा क्यों नहीं करवाया?उन्हे बताना चाहिए कि उनकी ऐसी क्या मजबूरी थी कि उन्होंने अपना फोन जमा नहीं करवाया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा है। दुनिया के तमाम बड़े नेता इस बात को कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांधी को इटली की प्रधानमंत्री जिआर्जिओ मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जो कहा है उसे गौर से सुनना चाहिए।

Exit mobile version