Rahul Gandhi's target on the rebels : राहुल गांधी का कांग्रेस के बागियों पर निशाना, कहा- जो डर गए है समझो बीजेपी के घर गए..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Rahul Gandhi's target on the rebels : राहुल गांधी का कांग्रेस के बागियों पर निशाना, कहा- जो डर गए है समझो बीजेपी के घर गए..

राहुल गांधी का कांग्रेस के बागियों पर निशाना, कहा- जो डर गए है समझो बीजेपी के घर गए..

Rahul Gandhi's target on the rebels

कांग्रेस में आए दिन कलह के चर्चे रहते है। मार्च 2020 से कांग्रेस में बगावत के सुर ज्यादा सुनने को मिले है। हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धु ने भी बगावती सुर उठाये थे और आम आदमी पार्टी के पक्ष में बयान दिया था। लेकिन अब राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ी है। पार्टी के भगोड़ों पर निशाना साधा है। ( Rahul Gandhi’s target on the rebels ) सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की एक बैठक में राहुल ने कहा कि जो डर गए है वो भाजपा में जाएं। शुक्रवार को वर्चुअल बैठक में वायनाड सांसद ने कहा कि डरने वाले बीजेपी में जाएंगे, बीजेपी डर दिखा कर अपने साथ करती है। आज सिद्धु से कांग्रेस आलाकमान मिले भी थे। हाल ही में सिद्धु को पंजाब का प्रदेशाध्यक्ष बनाने का फैसला हुआ था। लेकिन इस बात से सीएम कैप्टन नाखुश थे। सिद्धु ने आम आदमी पार्टी को लेकर कहा था कि आप ने हमेशा मेरे विजन को समझा है। इस बात पर हरीश रावत सफाई देते भी नजर आए थे। पंजाब को लेकर अबी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Rahul Gandhi's target on the rebels

also read: मध्यप्रदेश : विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले सचिवालय ने तैयार की असंसदीय शब्दों की सूची..पप्पू, फेंकू, बंटाधार, चोर, झूठा, मूर्ख पर लगाया बैन

राहुल गांधी का बागियों पर निशाना ( Rahul Gandhi’s target on the rebels )

सूत्रों के मुताबिक खबर मिली है कि राहुल गांधी ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। और कहा है कि सिंधिया जी डर गए तो आरएसएस के हो गए, सिंधिया जी डर गए कि भाजपा मेरा महल ले जाएगी, घर ले जाएगी तो वो भाजपा में चले गए। ( Rahul Gandhi’s target on the rebels ) राहुल ने कहा कि जो डर गए वो भाजपा में चले जाएंगे, जो नहीं डरेगा वो कांग्रेस में रहेगा। बता दें सिंधिया के बाद जितिन प्रसाद भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। राहुल ने कहा कि हमें निडर लोग चाहिए। जो डर रहे हैं उन्हें कहो जाओ भागो, नहीं चाहिए। राहुल ने कहा कि दूसरी पार्टी में जो निडर लोग हैं, वो हमारे हैं। उन्हें लेकर आओ।

ज्योतिरादित्य को मिला नागरिक उड्डयन मंत्री का पद

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया को हाल ही में मोदी मंत्रिमंडल विस्तार हुआ था उसमें जगह मिली है। ज्योतिरादित्य को नागरिक उड्डयन मंत्री का पद सौपा गया है।  पदभार ग्रहण करते ही मंत्रीजी ने कई नई उड़ानों की सौगात भी दी। जिसके बाद पुरानी पार्टी के नेता तंज कसते नजर आए। ( Rahul Gandhi’s target on the rebels ) देश में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार से सिंधिया समर्थक विधायकों ने बीते साल फरवरी के आखिरी हफ्ते में समर्थन वापस ले लिया था जिसके कुछ दिन बाद कमलनाथ की सरकार गिर गई। जिसके बाद सिंधिया भाजपा में शामिल हुए और एमपी यूनिट के नेताओं पर आरोप लगाए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कैप्टन अमरिंदर सिंह आज अमित शाह से मिलेंगे, एक महीने में दिल्ली का उनका तीसरा दौरा
कैप्टन अमरिंदर सिंह आज अमित शाह से मिलेंगे, एक महीने में दिल्ली का उनका तीसरा दौरा