nayaindia Rahul talks to farmers राहुल ने किसानों से की बात
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rahul talks to farmers राहुल ने किसानों से की बात

राहुल ने किसानों से की बात

हरिपाद (केरल)। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने रविवार को किसानों से मुलाकात की और उनसे बात की। रविवार की सुबह यात्रा शुरू होने के बाद जो पहला पड़ाव था वहीं पर राहुल ने किसानों से बात की। उन्होंने किसानों से उनकी समस्याएं जानीं और सुझावों के बारे में भी बातचीत की। उससे पहले रविवार को 11वें दिन की यात्रा सुबह साढ़े छह बजे हरिपाद से शुरू हुई। करीब 13 किलोमीटर चलने के बाद यात्रा ओट्टाप्पना के श्री कुरुट्टू भगवती मंदिर में रूकी। उसी जगह राहुल गांधी ने कुट्टनाड और पड़ोसी इलाकों के किसानों से बातचीत की।

रविवार को सुबह की यात्रा में पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए। करीब 13 किलोमीटर के सुबह के चरण में रमेश चेन्निथला, के मुरलीधरन, के सुरेश, केसी वेणुगोपाल और वीडी सतीशन सहित कांग्रेस के अनेक वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुए। राहुल सड़क के दोनों ओर इंतजार कर रहे लोगों से मिलने के लिए बीच-बीच में सुरक्षा घेरा तोड़ कर उनके पास जात रहे। एक घंटे से अधिक चलने के बाद वे रास्ते में एक होटल में चाय पीने के लिए रूके।

ओट्टाप्पना पहुंचने के बाद यात्रा का सुबह का सत्र समाप्त हो गया। दूसरे चरण की यात्रा शाम पांच बजे पुरक्कड़ से शुरू हुई। शाम का चरण टीडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल, वंदनम के पास सात बजे के आसपास समाप्त हुआ। शाम के चरण में भारत जोड़ो यात्रा साढ़े सात किलोमीटर की थी। यात्रा में शामिल लोग रविवार की रात कार्मेल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, पुन्नपरा में रुकेंगे। इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को देश में बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। कांग्रेस पार्टी ने भी कहा था कि चीतों को बाड़े में छोड़ने के बजाय प्रधानमंत्री को अपना समय बेरोजगारी संकट और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से संबंधित मुद्दों को हल करने में लगाना चाहिए।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई थी शिकायत
श्रद्धा ने दो साल पहले दर्ज कराई थी शिकायत