nayaindia Rahul meet Moosewalas family मूसेवाला के परिजनों से आज मिलेंगे राहुल
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Rahul meet Moosewalas family मूसेवाला के परिजनों से आज मिलेंगे राहुल

मूसेवाला के परिजनों से आज मिलेंगे राहुल

नई दिल्ली। पंजाबी के जाने-माने गायक और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले पर सियासी हलचल थम नहीं रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पंजाब के मानसा जा रहे हैं, जहां मूसा गांव में वे मूसेवाला के माता-पिता से मिलेंगे। गौरतलब है कि पंजाब चुनाव से ऐन पहले मूसेवाला कांग्रेस में शामिल हुए थे और मानसा सीट से चुनाव लड़ा था। पिछले दिनों उनके गांव में ही गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

बहरहाल, विदेश से लौटने के बाद सक्रिय हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे मूसा गांव पहुंचकर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां सरपंच चरण कौर से मिलेंगे। मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी की सरकार का विरोध कर रही है। गौरतलब है कि मूसेवाला की हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा कम की थी। उसके बाद उन सब लोगों की सूची भी सार्वजनिक हो गई थी, जिनकी सुरक्षा कम की गई थी।

बहरहाल, पिछले दिनों मुख्यमंत्री भगवंत मान मूसा गांव पहुंचे थे। उन्होंने मूसेवाला के पिता से मुलाकात की। मान ने उनको भरोसा दिलाया कि मूसेवाला के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा। पंजाब पुलिस जल्द इन सबको गिरफ्तार कर सख्त सजा दिलाएगी। हालांकि मूसेवाला के माता-पिता पंजाब सरकार की जांच से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने दो दिन पहले चंडीगढ़ टेक्निकल एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग की थी। बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार की सिफारिश पर इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी, एनआईए को दी जा सकती है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen − 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आमिर खान पर भाजपा का कन्फ़्यूज़न
आमिर खान पर भाजपा का कन्फ़्यूज़न