nayaindia दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश ने बढ़ाई ठंड - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश ने बढ़ाई ठंड

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर इलाके में लगातार दूसरे दिन रविवार को जम कर बारिश हुई जिससे ये क्षेत्र पानी से सराबोर हो गया। इसके चलते ठंड भी काफी बढ़ी। पिछले 24 घंटों में, दिल्ली में 2.4 मिमी वर्षा दर्ज की गई। मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की कि दिल्ली सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कुछ हिस्सों में गरज के साथ और बारिश होने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा, बादल का एक बड़ा टुकड़ा दिल्ली क्षेत्र को लगभग पार कर गया है। हालांकि, एक अन्य टुकड़ा उत्तर-पूर्वी राजस्थान और दक्षिण-पूर्व हरियाणा से दिल्ली क्षेत्र में आ रहा है, जिससे दिल्ली के कुछ हिस्सों और आसपास के इलाकों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की कि दिल्ली, गुरुग्राम, फारुखनगर, कोसली, मनेसर, सोहना, फरीदाबाद, भिवाड़ी, रेवाड़ी, बावल, बल्लभगढ़, नूंह और तिजारा के कई हिस्सों सहित एनसीआर में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। पिछले 24 घंटों में न्यूनतम तापमान सुबह 5.30 बजे दिल्ली के पालम में 3.2 डिग्री सेल्सियस और सफदरजंग में दो डिग्री दर्ज किया गया। कल भी, एनसीआर में कई स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश हुई थी। हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ इलाकों में भी बारिश हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
म्यांमारः दो साल बाद
म्यांमारः दो साल बाद