ताजा पोस्ट | देश | राजनीति | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Cabinet Expansion:पंजाब के बाद राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत!

पंजाब सुलह के बाद कांग्रेस आलाकमानों का राजस्थान कूच, इसी महीने मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत!

Rajasthan Cabinet Expansion

नई दिल्ली | Rajasthan Cabinet Expansion: पंजाब में सियासी लड़ाई (Punjab Political Crisis) में विराम लगाने के बाद अब कांग्रेस आलाकमानों की नजर राजस्थान पर है। राजस्थान में चल रहे गहलोत गुट (Ashok Gehlot) और पायलट गुट (Sachin Pilot) के बीच घमासान (Rajasthan Political Crisis) को रोकने के लिए पार्टी के आलाकमान जयपुर पहुंच रहे हैं। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (Venugopal) शनिवार को जयपुर पहुंच रहे हैं। सूत्रों की माने तो पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) भी जयपुर पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- राज कुंद्रा गिरफ्तारी के बाद पहली बार बोली शिल्पा शेट्टी, कहा – ‘मेरे पति हैं निर्दोष’ ये शख्स है गुनहगार

सोनिया-प्रियंका-राहुल गांधी का पूरा ध्यान राजस्थान पर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब में सिद्धू की ताजपोशी के बाद और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच सुलह के बाद अब सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का पूरा ध्यान राजस्थान की राजनीति में हो रहे घमासान पर है। ऐसे में पार्टी आलाकमानों ने अजय माकन से राजस्थान के सियासी घमासान का हल निकालकर इस मसले को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए कहा है। अजय माकन व वेणुगोपाल की सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से मुलाकात के साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार (Rajasthan Cabinet Expansion) का रास्ता भी साफ हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Good News : बच्चों के लिए कोरोना की वैक्सीन को सितंबर तक मिलेगी हरी झंडी- डॉ. रणदीप गुलेरिया

इसी महीने हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के दोनों नेता मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार लिए ही राजस्थान का रूख कर रहे हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि राज्य में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार जुलाई में ही हो सकता है।
ये भी पढ़ें:- आसाराम को देखने के लिए उमड़ी थी भीड़, नहीं संभले हालात तो पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आईएसएल-7 : गोवा के खिलाफ बेंगलुरू की नजरें 3 अंक पर